Home » इंडिया » Kangana Ranaut met the Governor of Maharashtra, told about the injustice done to her
 

महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलीं कंगना रनौत, अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बताया

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2020, 18:22 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन जाकर मुलाकात की है. कंगना ने राज्यपाल से मिलकर अपने साथ हुए अन्याय के बारे में जानकारी दी है. राज्यपाल से मिलकर कंगना ने बताया कि मैं खुशकिस्मत हूं कि राज्यपाल ने मेरी तकलीफों के बारे में सुना. उन्होंने बताया कि राज्यपाल ने मुझे अपनी बेटी की तरह सुना.

राज्यपाल से मुलाकात के दौरान कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी मौजूद थीं. गौरतलब है कि एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र की सरकार पर हमलावर हैं. कंगना लगातार शिवसेना पर निशाना साध रही हैं. इस दौरान कंगना और शिवसेना के बीच वाक्युद्ध छिड़ा हुआ है.

कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की  थी. उन्होने कहा था कि वह फिल्म माफियाओं से ज्यादा मुंबई पुलिस से डरती हैं. 9 सितंबर को बीएमसी ने बुल्डोजर से पाली हिल स्थित कंगना रनौत के दफ्तर पर तोड़फोड़ की थी. कंगना इस दिन मुंबई से बाहर थीं. वह तब हिमाचल से मुंबई के लिए यात्रा कर रही थीं. 

कंगना का ऑफिस तोड़े जाने के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पहले कंगना फिर राज्यपाल से मुलाकात कर उन्होंने मुआवजा दिलाए जाने की बात कही थी. संवाददाताओं से बात करते हुए अठावले ने कहा था कि राज्यपाल से उन्होंने 20-25 मिनट तक चर्चा की थी. कंगना के साथ हुए अन्नाय को लेकर उन्होंने राज्यपाल को अवगत कराया था.

कंगना रनौत की तमिल एक्टर ने की भगत सिंह से तुलना, एक्ट्रेस की हिम्मत को किया सलाम

सुशांत सिंह के बहनोई ने किया अंकिता का सपोर्ट, कहा- पेड पीआर के इन तानों को प्लीज सीरियसली मत लो

First published: 13 September 2020, 18:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी