Home » इंडिया » kangana ranaut reply to maharashtra govt
 

ऑफिस टूटने पर कंगना रनौत ने दिया उद्धव ठाकरे को चैलेंज, कहा- 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 16:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ी हुई है. हाल ही में कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया गया. जिसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार को जवाब दिया है.

कंगना ने अपने वीडियो में कहा, ' उद्वर ठाकरे Uddhav Thackeray तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है ? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. '


कंगना ने अपने वीडियो में कहा, '... और मुझे लगता है कि तुमने मुझकर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. '

BMC को कंगना रनौत ने कसा तंज- कहा- 'राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा'

कंगना ने आगे कहा कि मुझे पता था कि ये मेरे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ है...इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं और उद्वव ठाकरे ये जो क्रूरता और ये जो आतंक है...अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ.क्योंकि इसके कुछ मायने हैं. इसके बाद कंगना ने अपने वीडियो के अंत में हाथ जोड़ते हुए जय हिंद जय महाराष्ट्र कहा.

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि तुमने जो किया अच्छा किया. गौरतलब है कि कंगना के 48 करोड़ के ऑफिस पर आज बुलडोजर चल गया है. आज बीएमसी वालों ने कंगना के दफ्तर को पूरी तरह तोड़ डाला. जिसकी तस्वीरें कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयरकी है.

भायखला जेल पहुंची रिया चक्रवर्ती, जल्द दाखिल हो सकती है बेल की अर्जी

First published: 9 September 2020, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी