Home » इंडिया » Kangana Ranaut's flight uproar, IndiGo imposed a 15-day ban on journalists
 

कंगना रनौत की फ्लाइट में किया था हंगामा, IndiGo ने 9 पत्रकारों पर लगाया 15 दिन का बैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2020, 13:43 IST

IndiGo Ban Journalists: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फ्लाइट में हंगामा करने वाले 9 पत्रकारों को Indigo ने 15 दिनों के लिए बैन कर दिया है. निजी एयरलाइन कंपनी ने सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने तथा सामाजिक दूरी का पालन पालन न करने की बात कहकर 9 पत्रकारों को 15 दिनों के लिए बैन किया है.

9 सितंबर को कंगना रनौत इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6E-264 से चंडीगढ़ से मुंबई पहुंची थीं. इस दौरान ही ये 9 पत्रकार फ्लाइट में सवार थे. पत्रकारों के बीच कंगना की तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए इस दौरान अफरातफरी मच गई थी. इस पर DGCA ने उसी समय कड़ा रुख अपनाया था. DGCA ने तब नाराजगी जताते हुए निजी विमानन कंपनी इंडिगो से उचित कार्रवाई करने के लिए कहा था. 

बता दें कि कंगना रनौत उन दिनों महाराष्ट्र सरकार के साथ विवादों को लेकर सुर्खियों में थीं. उसी दिन शिवसेना सरकार ने कंगना के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ढहा दिया था. जिसके बाद शिवसेना सरकार की खूब फजीहत हुई थी. इससे पहले कंगना ने मुंबई को पीओके और पाकिस्तान की उपमा दी थी. 

नियमों के उल्लंघन को लेकर इंडिगो ने मीडियाकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए उनकी यात्रा प्रतिबंधित कर दी है. इंडिगो ने इन मीडियाकर्मियों पर बैन 15 से 30 अक्टूबर तक के लिए लगाया है. डीजीसीए ने पिछले महीने साफ किया था कि विमान के अंदर यात्री फोटो और वीडियो ले सकते हैं. लेकिन वे  रिकार्डिंग उपकरणों का इस्तेमाल नहीं कर सकते.

डीजीसीए ने कहा कि इन रिकॉर्डिंग उपकरणों से अफरा-तफरी मचती है और उड़ानों का परिचालन बाधित होता है. डीजीसीए ने इस दौरान कहा था कि किसी को यदि विमान के अंदर फोटो लेते हुए पाया जाता है, तो उसे दो सप्ताह के लिये निलंबित किया जाएगा.

कंगना रनौत का भाई बना दुल्हा, भाभी के साथ वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन

Hrithik Roshan की मां ने सुशांत सिंह को लेकर लिखा पोस्ट, सच जानने वालों की ईमानदारी पर उठाए सवाल

First published: 25 October 2020, 13:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी