Home » इंडिया » Kangana Ranaut's mother asha ranaut thanked Amit Shah, saying - now Our family support BJP
 

कंगना का परिवार हुआ BJP समर्थक, मां बोलीं- हम पहले कांग्रेसी थे लेकिन सपोर्ट मिला अमित शाह का

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 21:33 IST

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद के बीच कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कहा कि वह अब कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी का समर्थन करेंगे. एक वीडियो में आशा रनौत ने कहा कि उनका परिवार कई सालों से कांग्रेस से जुड़ा था, लेकिन कंगना को उनकी मुंबई यात्रा से पहले सुरक्षा प्रदान करने के लिए हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आभारी हैं.

द ट्रिब्यून से बात करते हुए आशा रनौत ने कहा “पूरे देश का आशीर्वाद कंगना के साथ है. मुझे गर्व है कि मेरी बेटी हमेशा सच्चाई के लिए खड़ी रही है. मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देती हूं. जबकि हम उस पार्टी (बीजेपी) से भी नहीं जुड़े थे, हम कोंग्रेसी थे. मेरे दादा-दादी कांग्रेस पार्टी के सदस्य थे.


कंगना की मां आशा रनौत ने कहा कि भाजपा वाले जानते थे कि हम शुरू से ही कांग्रेस से थे, फिर भी उन्होंने हमारा सपोर्ट किया. आशा रनौत ने अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा “अमित शाह ने हमारा सपोर्ट किया और मेरी बेटी को सुरक्षा दी. मैं मोदी जी को भी धन्यवाद देती हूं.

 

ANI के अनुसार आशा रनौत ने कहा ''जरा देखिए वहां (मुंबई में) क्या हुआ. अगर मेरी बेटी की सुरक्षा नहीं होती, तो भगवान जानता है कि उसके साथ क्या होता. कंगना की मां ने कहा ''महाराष्ट्र सरकार ने जो काम किया वो बहुत निंदनीय है मैं उसका कड़े शब्दों में विरोध करती हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि पूरा भारतवर्ष मेरी बेटी के साथ है. मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि वो हमेशा सच्चाई के साथ रही है और आगे भी रहेगी.

कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने किया सपोर्ट, बोले- बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते

First published: 10 September 2020, 21:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी