Home » इंडिया » Kangana Ranaut shared Bala Saheb Thackeray video, wrote what must he be feeling today?
 

कंगना ने शेयर किया बाला साहेब ठाकरे का ऐसा वीडियो, लिखा- आज उनको क्या महसूस हो रहा होगा?

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 13:27 IST

Kangana Ranaut shares Bala Saheb Thackeray video: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई स्थित अपना दफ्तर तोड़े जाने के बाद से लगातार राज्य की शिवसेना सरकार पर हमलावर हैं. इस बीच उन्होंने शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे का एक वीडियो शेयर कर सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला है.

कंगना ने शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे का पुराना वीडियो शेयर करते हुए उन्हें याद किया और कहा कि वह मेरे पसंदीदा आदर्शों में से एक हैं. उन्होंने लिखा, "ग्रेट बाला साहब ठाकरे, जो मेरे फेवरेट आइकॉन्स में से एक थे, उनको सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना कभी गटबंधन कर कांग्रेस बन जाएगी. आज मैं जानना चाहती हूं कि अपनी पार्टी की ये स्थिति देखकर उनको कैसा महसूस हो रहा होगा?"

बता दें कि कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है, बाला साहेब ठाकरे का यह वीडियो तब भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जब भाजपा का साथ छोड़कर श‍िवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ म‍िलकर महाराष्‍ट्र में सरकार बना लिया था. एक बार फिर यह वीडियो कंगना के शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इसके अलावा कंगना रनौत ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी सीधा निशाना साधा है. कंगना ने सोनिया गांधी से सवाल पूछते हुए कहा है कि आपके राज में मुझे प्रताड़ित किया गया, क्या आपको एक महिला होकर पीड़ा नहीं हुई?

खारिज हुई रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की जमानत याचिका

उन्होंने सोनिया गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि आपकी सरकार में मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है. क्या आप बाबासाहेब अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?"

कंगना ने अब सोनिया गांधी पर बोला सीधा हमला, कहा- एक महिला होकर आपको पीड़ा नहीं हुई?

कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने किया सपोर्ट, बोले- बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते

First published: 11 September 2020, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी