Home » इंडिया » Kangana Ranaut tweets Jaya ji would you say the same thing if your daughter Shweta beaten
 

जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने उनकी बेटी स्वेता और बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर कह दी बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2020, 15:35 IST

Bollywood Drugs Matter: बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर जया बच्चन द्वारा संसद भवन में दिए बयान को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनपर पलटवार किया है. कंगना रनौत ने जया बच्चन का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी तरफ इशारा करके उनपर जोरदार हमला बोला. कंगना ने एक ट्वीटकर बॉलीवुड को गटर करार दिया.

इसके आगे जया बच्चन के बयान पर कंगना ने ट्वीट किया, "जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता. क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए."

बता दें कि एक दिन पहले सदन में बॉलीवुड में कथित ड्रग्स मामले को उठाते हुए बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. उन्होंने कहा था कि युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैला रहा है.

इसके बाद आज जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि आप कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि कल उन्हें बहुत बुरा लगा था जब खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले लोकसभा के एक सदस्य ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला था. वह जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

जया बच्चन ने आगे कहा था, "देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. उद्योग में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है. सरकार को मनोरंजन उद्योग के समर्थन में आना चाहिए."

भारत-चीन तनाव पर आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद में दे सकते हैं बयान

रवि किशन के बयान पर राज्य सभा में बोलीं जया बच्चन- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं

First published: 15 September 2020, 15:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी