Home » इंडिया » Kanhaiya kumar filled nomination from Begusarai Swara Bhaskar supported in Election campaign
 

कन्हैया कुमार के नामांकन में पहुंचीं स्वरा भास्कर, राजनीति में आने को लेकर दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 11:10 IST
Kanhaiya kumar

बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर फिल्मों में दिखाई देती हैं लेकिन इस बार वो चुनाव में प्रचार करते हुए दिख रही हैं. स्वरा खुद किसी पार्टी का हिस्सा नहीं हैं लेकिन बेगूसराय से JNU के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और CPI उम्मीदवार नामांकन के मौके पर स्वरा चुनावी मंच पर मौजूद रहीं. कन्हैया कुमार के प्रचार में स्वरा इसलिए शामिल हो रही हैं क्योंकि बिहार से उनका पुराना नाता रहा है और साथ ही वो JNU से ही पढ़ी हैं जिसके चलते कन्हैया से उनका खास लगाव है.

 

Kanhaiya Kumar

स्वरा भास्कर दिल्ली में भले ही पली हो लेकिन उनका घर बिहार में है और जेएनयू से पढ़े होने के साथ ही उनका कन्हैया से लगाव है और इसी के चलते वो उनका हौसला बढ़ाने के लिए बेगूसराय चली आईं. हौसला बढ़ाने के साथ स्वरा ने मंच पर खड़े होकर जोरदार भाषण भी दिया लेकिन इससे पहले राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा था,"फिलहाल तो मैं फिल्म कर रही हूं."

 

Swara Bhaskar

इसके आगे स्वरा ने कहा,"भारत के एक सजग नागरिक होने के नाते मैं यहां आई हूं और जिस तरीके से झूठे आरोप लगे हैं वो बहुत फूहड़ हैं. कन्हैया एक सच्चे देशभक्त हैं और लोगों के मुद्दे उठाते हैं, मैं कन्हैया को सपोर्ट करने आई हूं." अक्सर स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं और अगर उन्हें जरा भी लोकप्रियता मिली तो वो इसका पूरा इस्तेमाल कन्हैया कुमार के समर्थन में जरूर लगाएंगी.

सलमान खान के सबसे बड़े राज से हटा पर्दा, अपने चेहरे को चमकदार बनाने के लिए करते हैं ये काम

Video: बुरे फंसे सलमान खान, 'दबंग 3' की शूटिंग के दौरान टूट गई ऐतिहासिक मूर्ति फिर लोगों ने..

First published: 10 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी