Home » इंडिया » Kanhaiya Kumar's convoy attacked for the eighth time, people set the stage on fire
 

कन्हैया कुमार के काफिले पर आठवीं बार हमला, हमलावरों ने मंच को लगाई आग

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2020, 19:17 IST

Kanhaiya Kumar Attack Again: जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर एक बार फिर हमला हुआ है. कन्हैया कुमार के काफिले पर बिहार में जन गण मन यात्रा के दौरान यह आठवीं बार किया गया हमला है. इस बार तो हमला करने वालों ने कन्हैया के मंच पर आग लगा दी.

देश में लागू नागरिकता कानून, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में कन्हैया कुमार पूरे बिहार में जन गण मन यात्रा निकाल रहे हैं. 30 जनवरी से शुरू यह यात्रा 29 फरवरी को पटना में रैली के साथ खत्म होनी है. इस दौरान कन्हैया जहां भी जा रहे उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है. ऐसी शायद ही कोई रैली हो जहां कन्हैया के काफिले को विरोधियों ने निशाना न बनाया. 

कन्हैया कुमार बक्सर में जनसभा को संबोधित कर दोपहर में आरा पहुंचने वाले थे, लेकिन आ रा पहुंचने से पहले ही हमलावरों ने मंच को आग लगा दी थी. इसके बाद कन्हैया ने ट्वीट कर बताया कि उनके कार्यक्रम के मंच को आग लगा दी गई है. कन्हैया कुमार ने लिखा था कि इसके बावजूद भी वह आरा जाएंगे और जनसभा करेंगे. 

कन्हैया ने ट्वीट किया, "आज जन-गण-मन यात्रा का क़ाफ़िला बक्सर में सभा करने के बाद आरा पंहुचेगा। गोडसे-प्रेमियों ने आरा में होने वाली सभा के मंच मे कल रात आग लगा दी है लेकिन हम तो जाएंगे मोहब्बत का कारवां लेकर और लगाएंगे नफरत से आज़ादी के नारे। इंकलाब मंच का मोहताज नही होता दोस्तों."

पुलवामा के शहीद को भूली सरकार ! भाई ने कहा- बस चुनाव में इस्तेमाल करते रहे नेता

केम छो ट्रंप: अमेरिकी राष्ट्रपति को दिखाई न दे झुग्गी झोपड़ी, इसके लिए बनाई जा रही 600 मीटर लंबी दीवार

 

First published: 14 February 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी