Home » इंडिया » kapil sharma told bmc employee demand bribe
 

कपिल शर्मा से मांगी गई घूस, पीएम मोदी से पूछा- क्या ये हैं आपके अच्छे दिन?

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2016, 13:39 IST
(ट्विटर)

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आरोप लगाया है कि बीएमसी (मुंबई महानगरपालिका) के एक अधिकारी ने काम के एवज में उनसे पांच लाख रुपये घूस की मांग की है.

कपिल शर्मा के इस आरोप पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने तुरंत बीएमसी के दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त काईवाई के निर्देश भी दे दिए. इससे पहले शुक्रवार की सुबह कपिल शर्मा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री से सवाल किया, "क्या ये हैं आपके अच्छे दिन?"

इसके जवाब में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने ट्वीट करके कहा, "कपिल भाई हमें मामले से जुड़ी सभी जानकारी दीजिए. हमने एमसी और बीएमसी को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. हम दोषी को छोड़ेंगे नहीं."

मुख्यमंत्री के संज्ञान में लेते ही बीएमसी भी तुरंत हरकत में आ गई. बीएमसी के चीफ इंजीनियर एम पवार का कहना है, "अगर आरोप सही पाए जाते हैं, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. विभाग में इस तरह के भ्रष्टाचार को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम कपिल शर्मा से आग्रह करते हैं कि वह एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराएं और बताएं कि विभाग के किस अधिकारी ने उनसे रिश्वत की मांग की थी."

वहीं इस पूरे मामले पर राजनीति भी तेज होती जा रही है. इस संबंध में प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने कहा, "जिनके कहने पर वो ये बात कह रहे हैं, वो एक करोड़ का चाय-समोसा खा लेते हैं." सांसद मनोज तिवारी का परोक्ष इशारा उनके शो में बतौर पर्मानेंट गेस्ट के तौर पर शामिल होने वाले नवजोत सिंह सिंद्धू पर था.

बताया जा रहा है कि बीएमसी के अधिकारी के द्वारा यह घूस कपिल शर्मा के दफ्तर में निर्माण कार्य के संदर्भ में मांगा गया था.

आरोप यह भी लग रहे हैं कि कपिल शर्मा ने कथित तौर पर दफ्तर में अवैध निर्माण करवाए थे, जिसे बीएमसी ने नोटिस देकर तोड़ डाला था. जिसके बाद से ही कपिल शर्मा बीएमसी के अधिकारियों से नाराज चल रहे थे.

First published: 9 September 2016, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी