Home » इंडिया » Kapil Sibal calls BJP government 'lynch-pujari' after PM modi comment on congress
 

मोदी के तंज पर कपिल सिब्बल का जवाब, भाजपा को कहा 'लिंच-पुजारी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 14:24 IST

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर ख़त्म नहीं हो रहा है. भाजपा को जवाब देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा, लोग भाजपा को अब 'लिंच पुजारी' कहने लगे हैं. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी को 'बेल गाड़ी' कहा था. क्योंकि कांग्रेस के कई नेता जमानत पर रिहा हैं.

भाजपा की और से आये इस तंज के जवाब में कपिल सिब्बल ने भी करारा तंज कसा. मोदी के इस तंज के एक दिन बाद सिब्बल ने भाजपा को 'लिंच पुजारी' कहा है.

 

सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, "लिंचिंग के दोषी आठ आरोपियों को जब जमानत मिली तो जयंत सिन्हा ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया. आपने गलत समझा है मोदीजी. वे कह रहे हैं कि आपकी सरकार लिंच पुजारी बन गई है."

 

सिब्बल ने उस घटना का जिक्र किया है जब जब झारखंड के रामगढ़ लिंचिंग मामले में जमानत पर रिहा होने के बाद केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने कथित तौर पर इन आठ आरोपियों का स्वागत किया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उच्च न्यायालय ने इन दोषियों की उम्रकैद की सजा रद्द कर इन्हें जमानत दे दी थी और जमानत के बाद ये दोषी स्थानीय भाजपा नेता के साथ जयंत सिन्हा के आवास पर पहुंचे थे.

First published: 8 July 2018, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी