Home » इंडिया » karan acharya made narendra modi painting after pm modi praise angry hanuman painting
 

PM मोदी ने की 'गुस्‍से वाले हनुमान' की पेंटिग की तारीफ, पेंटर ने दिया ये शानदार गिफ्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 15:53 IST
(Twitter: @karanacharya7)

आपने बहुत सी गाड़ियों के शीशों पर एक पेंटिग देखी होगी, इस पेंटिंग में आपको राम भक्त हनुमान गुस्से में नजर आ रहे होंगे. बता दें कि इस पेंटिंग को आर्टिस्ट करण आचार्य ने बनाया है. इस पेंटिंग को लेकर पीएम मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान रैलियों इस पेंटिंग की तारीफ की थी. इस बात पर करण आचार्य ने मोदी के लिए रिटर्न गिफ्ट दिया है.

दरअसल, करण ने अपने ट्विटर पर गिफ्ट के तौर पर मोदी की ये पेंटिंग बनाई है. इस पेंटिंग को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ''सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद. आपको धन्यवाद देने के लिए छोटा सा गिफ्ट है. उम्मीद है आपको पसंद आएगा.''

करण ने इस पेंटिंग को अपने ट्विटर पर एक बार में शेयर नहीं किया था. करण ने सबसे पहले मोदी की आंखे बनी हुई फोटो डाली इसके बाद स्कैच की हुई अधूरी तस्वीर डाली. फिर इस तस्वीर में रंग भरा और आख‍िरकार पीएम की शानदार पे‍ंटिंग पोस्‍ट की. बता दें करण मैंगलुरु में एक निजी कंपनी के पेशेवर पेंटर हैं और इसके साथ वह बजरंगबली के भक्त भी हैं. वह अधिकतर अलग-अलग देवी देवताओं की तस्वीरें बनाते रहते हैं. करण को पेंटिंग बनाने की परिकल्पना अपने दादा-दादी से बचपन में सुनी कहानियों से मिलती है.

First published: 17 May 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी