Home » इंडिया » Karnataka: 5 people dead and 80 hospitalised after having prashad
 

दुखद: प्रसाद खाने से गई 12 लोगों की जान, 80 की हालत गंभीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 December 2018, 8:55 IST

कर्नाटक में एक दुखद हादसे में 12 लोगों की जान चली गई. कर्नाटक के चामराजनगर में कथित रूप से भगवान का प्रसाद खाने से 12 लोगों की मौत हो गई. वहीं प्रसाद खाने से 80 लोग बुरी तरह बीमार पड़ गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद से प्रशासन है.

पीड़ितों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती बताया गया है जहां पर अभी उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस घटना के बाद प्रशासन पीड़ितों को जरुरी स्वास्थ सुविधाएं मुहैया कराने में जुटा है.

 

इस मामले में प्रसाद खाने वाले कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. प्रसाद खाने से हुई मौत के बारे में सुन हड़कंप मचा हुआ है. इतनी भारी मात्रा में लोगों के गंभीर होने से आस पास के इलाकों में भी हड़कंप मचा हुआ है. वहीं इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने इन पीड़ितों को जल्द जरुरी स्वास्थ सुविधाएं पहुंचाने के आदेश दिए हैं. 

उन्होंने प्रिंसिपल सेक्रटरी को आदेश दिया है कि लोगों के इलाज में कोई कमी नहीं आनी चाहिए. कुमारस्वामी ने बताया कि इस घटना में पीड़ितों का इलाज सुचारु रूप से कराने के निर्देश दे दिए गए हैं. वहीं अधिकारी 108 कॉल सेंटर और मरीजों के लिए ऐम्बुलेंस सेवा का इंतजाम करने में जुटे हुए हैं.

First published: 15 December 2018, 8:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी