Home » इंडिया » Karnataka: Acid attack at during congress victory celebrations in tumkur 25 injured
 

कर्नाटक: निकाय चुनाव में जीत का जश्न मनाने के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर एसिड अटैक, 25 झुलसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 15:25 IST

कर्नाटक में निकाय चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. जीत से उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ता जश्न मना रहे थे इस दौरान उनपर ऐसिड अटैक की खबर है. बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर कर्नाटक में चुनाव हुए थे. कर्नाटक निकाय चुनाव के आज नतीजे घोषित हो रहे हैं.

एक बार फिर कांग्रेस, जेडीएस और बीजेपी के बीच मुकाबला था. निकाय चुनावों के लिए राज्य में 67.5 प्रतिशत मतदाताओं मे वोट किया था. अभी तक आए नतीजों के अनुसार निकाय चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. जिससे वह जगह-जगह अपनी पार्टी की जीत का जश्न मना रहे थे.

 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, तुमकूर में भी कांग्रेस कार्यकर्ता जीत का जश्न मना रहे थे, तभी उनपर एसिड अटैक हुआ. अचानक हुए इस हमले में 25 से ज्यादा कार्यकर्ता झुलस गए. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि हमले के पीछे कौन है.

पढ़ें- तमिलनाडु: हिंदू नेताओंं का सफाया करने की रच रहे थे साजिश, पुलिस ने धर दबोचा

बता दें कि कर्नाटक निकाय चुनाव में अभी तक 2709 वार्डों में से कुल 2592 वार्ड के नतीजे सामने आए हैं. इनमें कांग्रेस ने 954, भाजपा ने 905 और जेडी (एस) ने 364 सीटों पर जीत हासिल कर ली है. वहीं 277 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है.

First published: 3 September 2018, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी