Home » इंडिया » Karnataka: After Modi takes oath as PM, govt will collapse, Congress leader's shocking claim
 

कांग्रेस के दिग्गज नेता का चौंकाने वाला दावा- PM मोदी के शपथ लेते ही गिर जाएगी कर्नाटक सरकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2019, 16:10 IST

कर्नाटक के कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक ने चौंकाने वाला दावा किया है. कांग्रेस नेता ने दावा किया है कि पीएम मोदी के शपथ लेते ही कर्नाटक की जेडीएस सरकार गिर जाएगी. कांग्रेस नेता केएन राजन्ना ने दावा किया है कि 30 मई को पीएम मोदी के शपथ लेने तक ही कांग्रेस के जी परमेश्वर राज्य के उपमुख्यमंत्री रहेंगे.

केएन राजन्ना ने कहा कि जैसे ही मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे, वैसे ही जी परमेश्वर की मंत्री पद की कुर्सी छिन जाएगी और 10 जून के बाद कर्नाटक की जेडीएस सरकार गिर जाएगी. इससे पहले भी केएन राजन्ना कांग्रेस के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं. 

 

केएन राजन्ना ने एक साल पूर्व कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में मनमानी और ईमानदारी की जगह न होने का दावा किया था. राजन्ना ने कांग्रेस को 'चोरों की पार्टी' बताया था. राजन्ना ने आरोप लगाया था कि जो लोग पार्टी के लिए मेहनत और ईमानदारी से काम करते हैं, उनको  ही पार्टी में दरकिनार कर दिया जाता है. उन्हें ऊपर उठने भी नहीं दिया जाता. राजन्ना ने तब कहा था कि इंदिरा गांधी का दौर अच्छा था, उस वक्त पार्टी में अनुशासन था. 

लोकसभा चुनाव मं कांग्रेस और जेडीएस की शर्मनाक हार के बाद कर्नाटक की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है. इससे पहले रविवार को दो कांग्रेसी विधायकों ने बीजेपी नेता एसएम कृष्णा से मुलाकात की थी. वहीं 29 मई को कांग्रेस की राज्य इकाई ने बेंगलुरु मेंं अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर और राज्य कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव मौजूद रहेंगे.

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर थल सेनाध्यक्ष विपिन रावत का बड़ा खुलासा, बोले- आतंकियों के पूरे खात्मे..

शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, अब झारखंड-असम के प्रदेश अध्यक्षों ने की पेशकश

First published: 27 May 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी