Home » इंडिया » Karnataka: Allegation on Yaddyurppa's son to kidnap two congress MLA in hotel gold finch bengluru
 

'येदियुरप्पा के बेटे ने कांग्रेस के दो विधायकों को किडनैप किया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2018, 13:30 IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के बेटे पर दो कांग्रेसी विधायकों को बेंगलुरु के होटल गोल्ड फिंच में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगा है. न्यूज एजेंसी एएनआई के सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के विधायक आनंद सिंह और प्रताप गौड़ा को येदियुरप्पा के बेटे ने किडनैप कर रखा है.

इसके अलावा कांग्रेस के वीएस युगरप्पा ने कहा कि भाजपा के बीवाई विजेंद्र ने कांग्रेस विधायक की पत्नी को फोन कर कहा कि वो अपने पति से येदियुरप्पा को वोट देने को कहे.उन्होंने कहा कि वो विधायक को 15 करोड़ रुपये या मंत्री पद देंगे.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि भाजपा के विधायक सोमाशेखर रेड्डी कांग्रेस के दो विधायकों आनंद सिह और प्रताप गौड़ा के साथ हैं. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद येदियुरप्पा को आज शाम चार बजे तक फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करना होगा.

बहुमत परीक्षण के लिए कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक केजी बोपैया को प्रोटेम स्पीकर बनाया है. इसके खिलाफ भी कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट गई थी. लेकिन कोर्ट ने उन्हें प्रोटम स्पीकर बनाने का फैसला नहीं पलटा लेकिन फ्लोर टेस्ट के लाइव प्रसारण के आदेश दे दिए.

First published: 19 May 2018, 13:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी