Home » इंडिया » Karnataka assembly election 2018: PM modi in Karnataka for rally yeddyurappa will join only first rally
 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: आज से शुरू होगा पीएम मोदी का जोरदार चुनावी प्रचार दौरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2018, 7:34 IST
(Twitter)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से कर्नाटक में अपना चुनावी प्रचार शुरू करेंगे. बीजेपी को सत्ता में काबिज करने और कांग्रेस को बेदखल कर के दूसरी बार राज्य में सरकार बनाने के भाजपा के प्रयासों को आसान करेने को कोशिश करेंगे.

पीएम मोदी आज चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली और बेलगावी के उडुपी तथा चिक्कोडी में रैलियों को संबोधित करेंगे. इससे पहले वह फरवरी में प्रचार के लिए कर्नाटक आए थे. उडुपी रैली से पहले मोदी कृष्ठा मठ जा सकते हैं और मठाचार्य से मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने सुनाई आपबीती- जब 8000 फीट नीचे गिरने लगा था प्लेन, तब लगा गाड़ी गई..

पीएम मोदी की पहली रैली में येदियुरप्पा साथ दिखेंगे. हालांकि जानकारी के अनुसार इस रैली के अलावा बाक़ी की रैलियों में सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा नहीं होंगे. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस के हमलावर रुख़ को देखते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने ये निर्देश दिया है कि बीएस येदियुरप्पा प्रधानमंत्री की सभाओं में न जाएं.

 

 

 

पार्टी सूत्रों ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री की कम से कम एक दर्जन रैलियां हो सकती हैं. कर्नाटक की 224 विधानसभाओं के लिए 12 मई को चुनाव होने हैं. परिणाम 15 मई को घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- UP Board Result 2018: परीक्षा में सख्ती का नतीजों पर असर, कम हुआ पास छात्रों का प्रतिशत

मोदी के दौरे की पूर्वसंध्या पर मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने जहां राज्य में उनके स्वागत की बात कही वहीं टि्वटर पर उनसे सवाल पूछ डाले. सिद्धरमैया ने ट्वीट किया , ‘‘नरेंद्र मोदी जी. पता चला कि आप कल हमारे कर्नाटक आ रहे हैं. हम आपका हमारे राज्य में स्वागत करते हैं. जब आप यहां होंगे तो हम कन्नडिगा चाहेंगे कि आप हमारी इन चिंताओं पर ध्यान दें. ’’

First published: 1 May 2018, 7:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी