Home » इंडिया » Karnataka assembly election: Rahul gandhi says he will never make a personal attack on PM Modi as he is the PM of the country
 

कर्नाटक: PM मोदी की टिप्पणी पर बोले राहुल- वो हमारे प्रधानमंत्री, नहीं करूंगा निजी हमले

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 15:04 IST

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने है. इसके लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. पीएम मोदी इन दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार पर हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कर्नाटक में जोरो-शोरों से प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने औरद में रैली की. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव दो विचारधाराओं के बीच है.

बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस समाज में घृणा और विभाजन फैला रही है. वहीं कांग्रेस पार्टी एकता और करुणा की बात करती है, कर्नाटक को जोड़ने की बात करती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का कर्नाटक की सोच से कोई लेना-देना नहीं है. वह केवल चुनाव जीतना चाहती है.

उन्होंने कहा कि अगर कर्नाटक को सफलता मिली है, अगर आपके लोग सिलिकॉन वैली तक पहुंचे हैं और आपका नाम मशहूर है तो उसका कारण है कि जो आप कहते हैं वो करके दिखाया है. हमने अपने घोषणा पत्र की 90 प्रतिशत से ज्यादा चीजें पूरी करके दी हैं.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जब भी घबराते हैं तो वो किसी न किसी व्यक्ति की बुराई करते हैं. वो मेरे बारे में कुछ भी बोले और कितना भी भला बुरा कहें, कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं अपने प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत हमला नहीं करुंगा. नीरव मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि महीनों पहले हमने देखा कि जनता का 30 हजार करोड़ रुपया नीरव मोदी चोरी करके भाग गया, उसके भागने पर पीएम मोदी चुप क्यों थे. 

पढ़ें- कर्नाटक: पीएम मोदी का राहुल पर वार, बोले- वंदे मातरम का किया अपमान

First published: 3 May 2018, 15:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी