Home » इंडिया » Karnataka: Bajrang Dal workers blaze up muslim women shop in doubt of beef
 

बजरंग दल कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, बीफ के शक में जला दी गरीब मुस्लिम महिला की दुकान

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 14:10 IST

कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ताओं की खुलेआम गुंडागर्दी सामने आई है. इन कार्यकर्ताओं ने बीफ के शक में एक गरीब मुस्लिम महिला की दुकान जला दी. कर्नाटक के सकलेशपुर में 70 वर्षीय गरीब मुस्लिम महिला खामुरुनिस्सा और उसकी बहू शमीमा सड़क किनारे टेंट लगाकर लोगों को खाना खिलाती हैं. 31 जनवरी को बजरंग दल के कार्यकर्ता उनकी दुकान पर पहुंचे और बीफ परोसने की बात कहकर दुकान में आग लगा दी.

पुलिस ने बताया कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को शक था कि महिलाएं बीफ परोस रही हैं. इसलिए कुछ कार्यकर्ताओं ने आकर पहले तोड़फोड़ की और सामान फेंकना शुरू कर दिया फिर दुकान में आग लगा दी. 

एसपी एएन प्रकाश गोड़ा ने बताया कि महिला की शिकायत मिलने के बाद हमने बजरंग दल के पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. इन पांचों की पहचान कार्तिक, दीपू, प्रताप, रघु के तौर पर हुई है. इन आरोपियों में एक नाबालिग भी है.

एसपी ने बताया कि इस तरह किसी गरीब की दुकान उजाड़ना सही नहीं है. एसपी ने बताया कि जांच में हमें बीफ नहीं मिला है. उन्होंने भरोसा दिलाया कि आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 354, 427, 436 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

First published: 8 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी