Home » इंडिया » karnataka bengluru city this traffic police sub inspector stops presidents convoy to give way to ambulance
 

ट्रैफिक पुलिस अफसर ने रोका राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2017, 15:48 IST

कर्नाटक के एक ट्रैफिक पुलिस अफसर की सोशल मीडिया पर चारों ओर तारीफ हो रही है. अफसर को वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा इनाम देने की घोषणा भी की गई है. जी हां इस अफसर का काम ही तारीफ के काबिल हैं. बेशक वजह जानकर आप भी गर्व महसूस करेंगे.

एमएल निजलिंगप्पा ट्रैफिक पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त हैं. उनकी तारीफ, उनकी ड्यूटी निभाने को लेकर की जा रही है. हुआ यूं कि शनिवार (17 जून) को निजलिंगप्पा की तैनाती बेंगलुरु के ट्रिनिटी सर्किल पर थी. तभी राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राज्य की नई मेट्रो ग्रीन लाइन के उद्घाटन के लिए बेंगलुरु में मौजूद थे. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला राज भवन की तरफ बढ़ रहा था.

ठीक उसी समय एक एंबुलेंस भी निजी अस्पताल पहुंचने के लिए रास्ते से गुजर रही थी. मगर निजलिंगप्पा ने राष्ट्रपति के काफिले के बजाए एंबुलेंस को तरजीह दी. वहीं उनके इस काम के लिए उन्हें इनाम देने की घोषणा भी की गई है.

बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर प्रवीण सूद ने खुद ट्वीट कर निजलिंगप्पा की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अपनी ड्यूटी निभाने के लिए उन्हें इनाम मिलना ही चाहिए. डीसीपी ट्रैफिक ईस्ट ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इनाम की घोषणा की है.

First published: 20 June 2017, 15:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी