Home » इंडिया » Karnataka Cafe Coffee Day founder VG Siddhartha found dead after 36 hours
 

कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का 36 घंटे बाद शव बरामद

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 9:59 IST
(File Photo)

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव बरामद हो गया है. उनका शव मेंगलुरु के नेत्रावती नदी से बरामद हुआ है. सिद्धार्थ सोमवार शाम को रहस्यमयी तरीके से लापता हो गए थे. बता दें कि करीब 200 लोगों के एक दल ने मेंगलुरु के पास नेत्रावती नदी में उनकी तलाश की. कड़ी मेहनत के बाद सिद्धार्थ का शव नदी से बरामद कर लिया गया.

सिद्धार्थ उस वक्त लापता हो गए थे जब वह सोमवार को अपनी कार से मेंगलुरु जा रहे थे. तभी नेत्रावती नदी के पास उन्होंने ड्राइवर से कार रोकने को कहा और उतर गए. उसके बाद से सिद्धार्थ का कोई पता नहीं चला. मंगलवार को नदी में उनकी तलाश शुरु की गई थी.

सिद्धार्थ की तलाश में पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे सहित लगभग 200 लोगों को नदी के उस इलाके में तलाश के लिए लगाया गया था, जहां से वह सोमवार को लापता हो गए थे. दक्षिण कन्नड़ के उपायुक्त शशिकांत सेंथिल ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद बताया कि, एक शव मिला है जो कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का लगता है.

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ के कार चालक बसवराज पाटिल ने मेंगलुरू में एक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया कि, उनके मालिक पुल से लापता हो गए थे, जहां वह कार से उतरे थे वह कुछ देर वहां टहलना चाहते थे. चालक की ओर से दर्ज मामले के अनुसार, "सिद्धार्थ नेत्रावती नदी के पुल पर कार से उतर गए और यह कहकर कि वह थोड़ी देर सैर करना चाहते हैं, उसे पुल के दूसरे छोर पर इंतजार करने के लिए कहा और फिर एक घंटे तक वापस नहीं लौटे.”

पाकिस्तान ने फिर की 'नापाक' हरकत, जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन

First published: 31 July 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी