Home » इंडिया » Karnataka: Congress attacks on BJP for Political tragedy in state
 

कर'नाटक' में बवाल: 'अपने विधायकों को छिपाकर कांग्रेस सरकार गिराने का दावा कर रही BJP'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 16:16 IST

कर्नाटक में सियासी घमासान जारी है. वहीं कांग्रेस-JDS को जल्द गिराने के बीजेपी नेताओं के दावों के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुल्लिकार्जुन खड़ने ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस के सभी 118 विधायक उनके साथ हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अपने विधायक छिपाकर हमारी सरकार गिराने का दावा कर रही है.

खड़गे ने कहा कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने खुद कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है. इससे पहले बीजेपी के एक नेता ने दावा किया था कि कर्नाटक में संक्रांति के बाद सरकार बदल जाएगी. कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया था कि राज्य की कांग्रेस-जेडीएस सरकार को गिराने के लिए वह ऑपरेशन कमल चला रही है.

पढ़ें- बेटियों के लिए मोदी सरकार की शानदार योजना, पढ़ाई से लेकर शादी तक सारा पैसा देगी सरकार

वहीं कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने इस मामले में कहा कि बीजेपी महागठबंधन को कमजोर करने की कोशिश कर रही है. इस बीच खबर है कि कांग्रेस ने 18 जनवरी को अपने विधायकों की बेंगलुरु में बैठक बुलाई है, जहां नाराज़ विधायकों को मनाने की कोशिश की जाएगी.

पढ़ें- कश्मीर के रास्ते भारत में हो सकती है बड़ी तबाही, भारी मात्रा में हथियार के साथ घुसे पाक आतंकी

बता दें कि डीके शिवकुमार ने दावा किया था कि बीजेपी ने कांग्रेस के तीन विधायकों को मुंबई के एक होटल में रखा है. वहीं, एक दिन पहले ही एक निर्दलीय और केपीजेपी के एक विधायक ने कांग्रेस-जेडीएस सरकार से समर्थन वापस ले लिया है.

First published: 16 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी