Home » इंडिया » Karnataka Congress MLA Anand Singh injured, FIR filed against Congress MLA JN Ganesh
 

कर्नाटक: कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश, घायल विधायक आनंद सिंह की तस्वीर वायरल, FIR दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 18:55 IST

कर्नाटक का सियासी ड्रामा अब ''एक्शन'' मोड में आ गया है अब तक आरोप-प्रत्यारोप और अपने ''रिजॉर्ट'' की राजनीति चल रही थी लेकिन अब विधायकों के बीच जमकर मारपीट होने के खबर की पुष्टि भी हो गई है. घायल आनंद सिंह की पत्नी लक्ष्मी सिंह और उनके परिजनों ने आरोपी एमएलए जे एन गणेश पर FIR दर्ज कराई है.

ईगलटन रिजॉर्ट में झड़प से घायल हुए कांग्रेस विधायक आनंद सिंह की सोमवार को एक तस्वीर सामने आई जिसमें आनंद सिंह के चेहरे और आंखों पर चोट के निशान साफ-साफ देखे जा सकते हैं. ख़बरों की मानें तो मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टर ने कहा है कि आनंद सिंह के चेहरे, सिर और सीने के बाईं ओर चोट आई है इसके साथ ही उन्हें उलटी एवं सिर दर्द की शिकायत है.

कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेंगलुरु के रिजॉर्ट में जेएन गणेश ने आनंद सिंह के सिर पर बोतल से वार कर दिया था. हालांकि कांग्रेस ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए इसका खंडन किया था. कांग्रेस नेता डी.के सुरेश ने कहा कि आनंद सिंह और जे.एन गणेश के बीच मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई है, आनंद सिंह को सीने में दर्द की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. लेकिन हॉस्पिटल में भर्ती आनंद सिंह की ताजा तस्वीर में चोट उनके चेहरे और आँखों पर साफ - साफ दिख रहा है एवं प्राथमिकी (FIR) भी दर्ज हो गई है. ऐसे में कांग्रेस द्वारा घटना पर कितनी भी लीपापोती की जाए उनके झूठ का पर्दाफाश हो गया है.

First published: 21 January 2019, 18:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी