Home » इंडिया » Karnataka: congress mla says no any call received by my wife from bjp audio tape is fake
 

कर्नाटक: कांग्रेस MLA ने कहा- पत्नी को नहीं आया BJP से फोन, पार्टी ने जारी किया फर्जी टेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 12:35 IST

कर्नाटक का नाटक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब खबर आ रही है कि कांग्रेस ने जो बीजेपी के ऊपर कांग्रेस विधायक की पत्नी को फोन कर पैसे का लालच देने का आरोप लगाया था. वह गलत था. यह हम नहीं कर रहे हैं बल्कि यह खुद उन्हीं कांग्रेस के विधायक कह रहे हैं. कांग्रेस ने इसका ऑडियो टेप भी जारी किया था.

येल्लापुर से कांग्रेस के MLA शिवराम हेब्बर ने कहा कि उनकी पत्नी को बीजेपी से कोई कॉल नहीं आई थी. विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने जो ऑडियो टेप जारी किया था, वह फर्जी था.

 

कांग्रेस विधायक ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर कांग्रेस के उन दावों को झुठला दिया है, जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता कह रहे थे कि बीजेपी बहुमत परीक्षण से पहले उनके विधायकों से संपर्क करने का प्रयास कर रही थी.

पढ़ें- अमानवीय: फैक्ट्री के सामने कचरा बीनने पर मालिक ने दलित मजदूर को पीट-पीट कर मार डाला

अपने फेसबुक पोस्ट में शिवराम हेब्बर ने लिखा है कि, "मुझे देरी से पता चला कि न्यूज चैनलों में मेरी पत्नी और बीजेपी के लोगों के बीच संदेहास्पद बातचीत की चर्चा है. यह मेरी पत्नी की आवाज नहीं है. मेरी पत्नी ने कोई फोन रिसीव नहीं किया था. जिसने भी यह टेप रिलीज किया है उसपर 'धिक्कार' है. ऑडियो टेप फर्जी है और मैं इसकी निंदा करता हूं".

शिवराम हेब्बर ने आगे लिखा, "मैं अपने क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे दोबारा मौका दिया. मैं उनके लिए काम करता रहूंगा."

First published: 21 May 2018, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी