Home » इंडिया » Karnataka: DK Shivakumar was sitting outside Renaissance Hotel, detained by Mumbai Police
 

कर्नाटक: बागी विधायकों से मिलने को अड़े कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2019, 15:10 IST

कर्नाटक में चल रहा सियासी नाटक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा समाचार यह है कि मुंबई पुलिस ने कांग्रेस नेता और मंत्री डीके शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार बागी विधायकों से मुलाकात करने के मुंबई पहुंचे थे. 

इसके बाद उन्हें होटल के बाहर ही पुलिस द्वारा रोक दिया गया था. बागी विधायकों ने भी साफ कहा था कि वह डीके शिवकुमार की इज्जत करते हैं लेकिन अभी उनसे मिल नहीं सकते. जिसके बाद डीके शिवकुमार होटल के बाहर धरने पर बैठ गए थे. अब खबर आ रही है कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने होटल के बाहर धारा 144 लगा दी है. इसके अलावा काफी मात्रा में पुलिस बल और दंगा नियंत्रण पुलिस लगाई गई है. डीके शिवकुमार को पवई इलाके के रिनेसन्स होटल में प्रवेश से रोकने के बाद वह बागी विधायकों से मुलाकात करने पर अड़े थे.

कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन सरकार से अब तक 13 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं. सरकार बचाने की कोशिश में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सभी मंत्रियों के इस्तीफे करवा दिए हैं. इससे पहले स्पीकर ने 8 विधायकों के इस्तीफे नामंजूर कर दिए थे. जिसके बाद बागी विधायक सुप्रीम कोर्ट चले गए हैं. होटल में ठहरे विधायकों ने पुलिस को बताया कि कुमारास्वामी से उन्हें खतरा है.

 Video: सत्ता और शराब के नशे में चूर BJP के सस्पेंडेड विधायक, लहराते रहे 4-4 पिस्टल

PM मोदी से फिटनेस के मामले में मात खा गए अक्षय कुमार और बाबा रामदेव

First published: 10 July 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी