Home » इंडिया » Karnataka Election 2018: BJP MP Subramanian Swamy's laughs when asked about Congress questions on EVMs
 

ईवीएम के सवाल पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2018, 14:12 IST

कर्नाटक विधानसभा में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. ऐसे में पार्टी के तमाम नेता लगातार पार्टी की इस अप्रताशित बढ़त को लेकर बयान देते दिख रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी से जब ईवीएम को लेकर एक सवाल पूछा गया तो वे खिल-खिलाकर हंस पड़े.

ये भी पढ़ें-देश की 69 फीसदी आबादी पर अब BJP का राज, महज 2.49 फीसदी पर सिमटी कांग्रेस

बता दें, पार्टी की इस बढ़त पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज ट्वीट करते हुए कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, "कर्नाटक नतीजों से अब समय आ गया है जब अखिल भारतीय कांग्रेस को अपना नाम बदलकर पांडिचेरी, मिजोरम, पंजाब कांग्रेस (पीएमपी) कर लेना चाहिए.

 

इस बढ़त से यह साफ है कि पीएम मोदी के सामने राहुल गांधी एक बार फिर फीके साबित हुए हैं. साल 2014 में पीएम मोदी के देश की सत्ता में आने के बाद राज्यों के चुनाव में बीजेपी लगातार जीत हासिल कर रही है. जिन-जिन राज्यों में कांग्रेस की बीजेपी से सीधी टक्कर है वह राज्य कांग्रेस हार रही है.

कांग्रेस लगातार अपने राज्य गंवा रही है और बीजेपी लगातार कांग्रेस के राज्यों को जीत रही है. कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का यह पहला चुनाव था लेकिन पीएम मोदी के सामने एक बार फिर वह बौने दिखाई दे रहे हैं. इन नतीजों से स्पष्ट है कि आज भी पीेएम मोदी का तोड़ किसी के पास नहीं है.

ये भी पढ़ें-'कांग्रेस को नाम बदल कर PMP कर देना चाहिए'

जब कर्नाटक चुनाव की तारीखों का ऐलान हुआ था तो शुरुआत में कांग्रेस की जीत लग रही थी लेकिन जैसे ही पीएम मोदी ने रैलियां शुरू की, तेजी से चीजें बीजेपी की ओर बदलीं. आलम यह है कि जो भाजपा हार की राह पर दिखाई देती थी, पीएम मोदी के करिश्मे ने उसे अपने दम पर बहुमत की ओर लाकर खड़ा कर दिया है.

First published: 15 May 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी