Home » इंडिया » Karnataka election 2018: Mining Mafia Janardhan Reddy to campaign for BJP and B S Yeddyurappa
 

कर्नाटक चुनाव: BJP के लिए प्रचार करेंगे खनन माफिया और घोटाले के आरोपी रेड्डी ब्रदर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 14:26 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में खनन माफिया और घोटाले के आरोपी रेड्डी ब्रदर्स की एंट्री से BJP बैकफुट पर है. बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने एक निजी चैनल से बातचीत में बताया कि जनार्दन रेड्डी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.

इससे पहले 24 अप्रैल को कर्नाटक के बेल्लारी में बीएस येदियुरप्पा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच साझा किया था. जिसके बाद बीजेपी पर सवाल उठे थें. क्योंकि बीेजेपी अध्यक्ष अमित शाह सफाई दे चुके हैं कि जनार्दन रेड्डी के साथ उनका कोई लेना देना नहीं है.

गौरतलब है खनन माफिया जनार्दन रेड्डी भ्रष्टाचार के आरोप में तीन साल जेल की सजा काट चुके हैं. उन्हें किंग ऑफ बेल्लारी के नाम से जाना जाता है. बल्लारी को रेड्डी ब्रदर्स का खनन साम्राज्य कहा जाता है.

पढ़ें- चीन दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी ने जिनपिंग संग किया नौका विहार, देखें फोटो

येदियुरप्पा ने बताया कि जनार्दन रेड्डी कर्नाटक के दो-तीन जिलों में भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए काफी मददगार होगा.

जब उनसे पूछा गया कि क्या यह भाजपा के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के लिए झटका नहीं होगा? तो इस पर येदियुरप्पा ने कहा कि यह राजनीतिक जरूरत है. उन्होंने कहा कि जो भी हमारे उम्मीदवारों का समर्थन करने जा रहे हैं, हमें उनकी मदद लेनी होगी. यह काफी निर्णायक समय है.

First published: 28 April 2018, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी