Home » इंडिया » BJP President Amit Shah big statement, Elections will fight on Hindutva issue
 

कर्नाटक: अमित शाह ने साफ किया एजेंडा, हिंदुत्व के नाम पर चुनाव लड़ेगी भाजपा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 11:42 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है. अमित शाह ने कहा है कि भाजपा हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का मुख्य एजेंडा हिंदुत्व और विकास है. इसके पहले अमित शाह ने कहा था कि कांग्रेस के लोग भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि था कि अगर वह सोचतें हैं कि ऐसा करके वह भगवा विचारधारा को रोक सकते हैं तो वह गलत हैं.

अमित शाह दो दिनों के कर्नाटक दौरे पर हैं. उन्होंने कहा कि सीएम सिद्धारमैया लिंगायतों का अलग धर्म बनाकर ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं. लेकिन लिंगायत समुदाय के लोग इतने समझदार हैं कि वह सिद्धारमैया की जाल में नहीं आएंगे. उन्होंने कहा कि 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) को पुराने मैसूर क्षेत्र से अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा लगेगा. 

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस को भ्रष्‍टाचार का प्रतीक बताते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में कमल खिलाकर दक्षिण भारत में प्रवेश करेगी. उन्‍होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से ही बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की अवहेलना की है.

First published: 31 March 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी