Home » इंडिया » Karnataka Elections 2018: PM Narendra Modi address a public rally in Kalaburagi
 

कर्नाटक: पीएम मोदी का राहुल पर वार, बोले- वंदे मातरम का किया अपमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 13:40 IST

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने है. इसके लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. पीएम मोदी इन दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार पर हैं. उन्होंने यहां के कलबुर्गी जिले में बड़ी रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में कुछ परिवार ही फलते-फूलते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि इस सभा को देखकर लग रहा है कि आप मई की गर्मी तो सहन कर सकते हो लेकिन कांग्रेस की सरकार नहीं सहन कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जहां भी सरदार पटेल का नाम आता है कांग्रेस के एक परिवार की नींद उड़ जाती है, कांग्रेस का सरदार पटेल का ये तिरस्कार कोई नया नहीं है. कांग्रेस का इतिहास रहा है इस देश के शहीदों को नीचे दिखाना, उनको भुला देना ताकि एक परिवार की गाड़ी चलती रहे.

उन्होंने कहा कि यह चुनाव कर्नाटक का भविष्य तक करेंगे. ये चुनाव कर्नाटक के नौजवानों, किसानों और महिलाओं का भाग्य बदलने के लिए है. कर्नाटक की जनता ने तय कर लिया है कि पांच साल बर्बाद हो गए अब एक पल को भी बर्बाद नहीं होने देना है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमारे जवानों का अपमान करती है. कांग्रेस के नेता हमारे राष्ट्रगीत वंदे मातरम का अपमान करते हैं. जब देश के जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की तो कांग्रेस ने उसपर भी सवाल खड़े थे. कांग्रेस ने तब हमसे सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आर्मी चीफ को गुंडा बताया था. उनका इशारा मल्लिकार्जुन खडगे की तरफ था. मैं पूछना चाहता हूं कि इस देश में कोई हमारे वीर सैनिकों को गुंडा कहने का पाप कर सकता है? उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं किसानों के लिए समर्पित येदियुरप्पा जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी तो किसानों को उनका पूरा हक़ मिलेगा.

First published: 3 May 2018, 13:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी