Home » इंडिया » Karnataka former CM SM Krishna’s son in law and Cafe Coffee Day founder VG Siddhartha goes missing near Mangaluru river
 

कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और Cafe Coffee Day के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ लापता

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 10:14 IST

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता हो गए हैं. वह कैफे कॉफी डे संस्थापक हैं. बताया जा रहा है कि वीजी सिद्धार्थ सोमवार को को मंगलूरू आ रहे थे. तभी शाम के वक्त बीच रास्ते में वह गाड़ी से उतर गए और टहलने लगे. इसके बाद वह लापता हो गए.

कैफे कॉफी डे के संस्थाप वीजी सिद्धार्थ की तलाश में पुलिस बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चला रही है. लेकिन उनका अभी तक कोई पता नहीं चला है. बताया जा रहा है कि अब उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है. सिद्धार्थ के लापता होने से पूरा परिवार सदमे में है. सिद्धार्थ के लापता होने के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के घर पार्टी नेताओं और समर्थकों की भीड़ लग गई. सीएम बीएस येदियुरप्पा भी उनके आवास पर पहुंचे.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री के अलावा कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार और बीएल शंकर भी उनके आवास पर पहुंचे. वहीं सिद्धार्थ के घर के बाहर भी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मंगलुरु में नेत्रवती नदी के पास से लापता हैं. सिद्धार्थ की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

परिजनों के मुताबिक, सिद्धार्थ सोमवार शाम से ही लापता हैं और उसका फोन तभी से बंद है. सोमवार को सिद्धार्थ मंगलुरु जा रहे थे, नेत्रवती नदी का पुल पार कर उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा और उसके बाद वह उतर गए. उसके बाद वह फोन पर किसी से बात करने लगेजब वह कुछ देर तक वापस नहीं आए तो ड्राइवर घबरा गया और उसने सिद्धार्थ के परिवार को फोन किया.

बता दें कि वीजी सिद्धार्थ कैफे कॉफी डे के संस्थापक है और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं. साल 2017 में कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद एसएम कृष्णा बीजेपी में शामिल हो गए थे. वह मनमोहन सिंह सरकार में भारत के विदेश मंत्री रह चुके हैं.

उन्नाव रेप कांड: सड़क हादसे में घायल पीड़िता की हालत नाजुक, योगी सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

First published: 30 July 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी