Home » इंडिया » Karnataka next cm hd kumaraswamy glamorous wife radhika kumaraswamy in trend
 

कुमारस्वामी से 27 साल छोटी हैं उनकी एक्ट्रेस बीवी, Google पर कर रही हैं ट्रेंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 10:15 IST

जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी बुधवार (23 मई) को कर्नाटक के मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेेंगे. इससे पहले उनकी पत्नी गूगल में ट्रेंड करने लगी हैं. लोग गूगल पर कुमारस्वामी से ज्यादा उनकी पत्नी के बारे में जानना चाहते हैं. दरअसल, उनकी पत्नी इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उनके बारे में जानने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं.

बता दें कि कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी राधिका कुमारस्वामी कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी हैं. फिलहाल वह फिल्में प्रोड्यूस करती हैं. राधिका ने तकरीबन 32 फिल्मों में काम किया है. राधिका ने कन्नड़ के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

साल 2002 में कन्नड फिल्म ‘नीला मेघा शमा’से राधिका ने अपना डेब्यू किया था. अपनी पहली फिल्म के डेब्यू के वक्त राधिका नौंवी क्लास में पढ़ती थीं. हालांकि उनकी पहली रिलीज फिल्म ‘नीनागागी’है, जिसमें वह विजय राघवेन्द्र के अपोजिट नजर आई थीं.

बता दें कि कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि उनकी पत्नी राधिका कुमारस्वामी महज 31 साल की हैं. साल 2005 में राधिका कुमारस्वामी के संपर्क में आई थीं इसके बाद उनके करियर में तेजी आई थी. साल 2010 में खुद राधिका ने कबूला था कि 2006 में उन्होंने कुमारस्वामी से शादी कर ली है. फिलहाल दोनों की एक बेटी भी है. जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है.

गौरतलब है कि कुमारस्वामी और राधिका दोनों की यह दूसरी शादी है. इससे पहले कुमारस्वामी ने अनीता के साथ 1986 में शादी की थी. अनीता से उनका एक बेटा भी है जिसका नाम निखिल गौड़ा है. वहीं, राधिका ने इससे पहले साल 2000 में रतन कुमार से शादी की थी.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2000 में राधिका ने रतन कुमार से मंदिर में छिपकर शादी की थी. इसके बाद 2002 में रतन कुमार ने राधिका के पिता के खिलाफ पुलिस में उसे अगवा करने की तहरीर भी दी, जिसमें बताया गया कि उसके पिता उसका करियर खत्म होने के डर से उसे अपने साथ ले गए.

इसके बाद राधिका की मां सामने आई थीं और उन्होंने रतन कुमार पर उनकी बेटी से बहला-फुसलाकर शादी करने का आरोप लगाया था. राधिका की मां ने यह खुलासा भी किया था कि तब राधिका की उम्र महज 14 साल थी. यह शादी महज दो साल ही चल पाई थी और साल 2002 में रतन कुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया था.

First published: 20 May 2018, 10:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी