Home » इंडिया » Karnataka: priest mixed the pesticides in prasad, more than 90 people ill
 

प्रसाद में जहरीला पदार्थ मिलाने वाला निकला मंदिर का पुजारी, हुई इतने लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2018, 11:00 IST
(ANI)

कर्नाटक के एक मंदिर में बनते गया प्रसाद खाने से 90 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से बीमार पड़ गए थे. वहीं जहरीला प्रसाद खाने से 12 लोगों की जान चली गई थी. इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच से पता चला है कि प्रसाद में जहरीला पदार्थ मिलाया गया था जिस कारण से 90 से ज्यादा लोग बुरी तरह से बीमार हो गए थे. वहीं 12 लोगों की जान चली गई थी. जानकारी के अनुसार अभी भी 20 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

चौंकाने वाली बात ये हैं इस ये है कि प्रसाद में कीटनाशक मिलाया गया था, ये कीटनाशक मंदिर के ही पुजारी ने मिलाया था. पुलिस ने बताया कि इस काम में पुजारी के साथ तीन अन्य लोग भी शामिल थे. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आरोपियों ने प्रसाद में कीटनाशक क्यों मिलाया था? पुलिस की पड़ताल में ये बात सामने आयी है कि सल्लूर मठ के 52 वर्षीय पत्तडा इम्मादी महादेवस्वामी ने इस काम को अंजाम दिया. उसके साथ एक महिला और दो अन्य लोग भी इस साजिश में शामिल थे.

दुखद: प्रसाद खाने से गई 12 लोगों की जान, 80 की हालत गंभीर

महिला आरोपी का नाम अंबिका बताया जा रहा है, इस महिला का पति मदेश और एक अन्य व्यक्ति जिसका नाम डोडैया है वो भी इसमें शामिल बताए जा रहे हैं. अभी तक की पड़ताल में ये बात सामने आई है कि आरोपियों ने मंदिर प्रशासन को बदनाम करने के लिए ऐसा घृणित काम किया है. पुलिस अभी इस मामले में पूछताछ कर रही है.

First published: 20 December 2018, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी