Home » इंडिया » Karnataka: This girl tells Stand in queue from Congress Home Minister MB Patil at temple
 

Video: कांग्रेस के दिग्गज नेता ने मंदिर में दर्शन के लिए तोड़ी कतार, तो इस लड़की ने लगा दी क्लास

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 16:10 IST

कर्नाटक के गृहमंत्री एमबी पाटिल महाशिवरात्रि के मौके पर एक मंदिर में पूजा करने गए थे. दर्शन के दौरान वह लाइन तोड़कर आगे निकल गए जिसके बाद लाइन में खड़ी एक लड़की ने उनकी क्लास लगा दी. लड़की द्वारा क्लास लगाने के बाद गृहमंत्री को सफाई देनी पड़ी. टीवी 9 ने इसका वीडियो जारी किया है.

दरअसल, सोमवार को महाशिवरात्रि के मौके पर कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और वर्तमान जेडीयू-कांग्रेस सरकार में गृहमंत्री एमबी पाटिल एक शिव मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान वह लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. फिर अचानक वह लाइन से निकलकर आगे पहुंच गए. तभी एक लड़की ने उन्हें मंदिर में जाने के लिए लाइन में लगने के लिए कह दिया.

लड़की ने कहा, "हम एक घंटे से लाइन में खड़े हैं. आपको भी लाइन में लगना चाहिए. आप मंत्री हो सकते हैं, लेकिन आपको भी हम सभी की तरह कतार में खड़े होना चाहिए. आप मंदिर में स्पेशल ट्रीटमेंट की अपेक्षा नहीं कर सकते." इसके बाद वहां अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई.

हालांकि इसके बाद तुरंत ही गृह मंत्री रुककर लड़की से माफी मांगी और कहा, "मैं भी सामान्य जीवन जीना चाहता हूं. इसलिए मैंने तय किया कि मेरे लिए कोई जीरो ट्रैफिक नहीं होगा."

उन्होंने सफाई देते हुए कहा, "चूंकि मुझे फ्लाइट पकड़नी थी, इसलिए मैं जल्दी में था. मुझे कुछ महत्वपूर्ण आधिकारिक बैठकों में शामिल होना है और हुबली हवाई अड्डे से फ्लाइट भी पकड़नी है. मैं इन मीटिंग्स को रद्द नहीं कर सकता. इसलिए मुझे जल्दी दर्शन करने पड़े." कहा जा रहा है कि गृहमंत्री को एक फ्लाइट पकड़नी थी. इसलिए उन्हें सीधे दर्शन के लिए वीवीआईपी एक्सेस दिया गया और दर्शन के लिए ले जाया गया. 

पढ़ें- Air Strike के बाद इंडियन नेवी कर सकती है पाक आतंकी ठिकानों पर हमला, नौसेना प्रमुख ने दिए संकेत

First published: 5 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी