Home » इंडिया » Karni sena reaction on javed akhter burqa ban in india
 

करणी सेना ने दी जावेद अख्तर को धमकी, कहा- घर में घुसकर मारेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 9:12 IST

जावेद अख्तर हर विषय पर खुलकर अपनी राय रखने वालों में जाने जाते हैं. भोपाल के एक इवेंट के दौरान हाल ही में उन्होंने घूंघट और बुर्के पर प्रतिबंध को लेकर बयान दिया था. अपने इस बयान के बाद से वे विवादों में घिर गए हैं. उनके इस बयान से करणी सेना काफी नाराज हो गई. इसी को लेकर महाराष्ट्र करणी सेना के प्रमुख जीवन सिंह सोलंकी द्वारा एक वीडियो जारी कर उन्हें धमकी दी गई है.

जीवन सिंह सोलंकी ने इस वीडियो में जावेद अख्तर को अपनी मर्यादा में रहने के लिए कहा है. उन्होंने कहा है कि राजस्थान जैसे राज्य की संस्कृति पर उंगली ना उठाएं. वी़डियो में सोलंकी ने जावेद को धमकी देते हुए कहा है कि या तो जावेद अख्तर तीन दिन के अंदर मांफी मांग लें या फिर करणी सेना का विरोध का सामना करने के लिए तैय़ार हो जाएंग. आगे उन्होंने कहा है कि करणी सेना इस तरह के लोगों को अच्छे तरह से जबाव देना जानती है. इस बारे में भंसाली साहेब से पूछ लें कि करणी सेना कैसे जवाब देती है.

आगे उन्होंने कहा, "अगर राजस्थान की संस्कृति पर किसी ने उंगली उठाई तो करणी सेना उसकी आंख बाहर निकाल लेने की हिम्मत रखती है. अगर जावेद अख्तर ने तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे."

मालूम हो कि जावेद अख्तर ने भोपाल में एक इंवेट के दौरान श्रीलंका में हुए आतंकी हमले के बाद बुर्के पर बैन को लेकर घूंघट और बुर्के पर बयान दिया था. इस दौरान जावेद अख्तर ने कहा, "श्रीलंका में बुर्के पर प्रतिबंध नहीं लगा, बल्कि चेहरा ढकने पर प्रतिबंध लगा है. अगर भारत में बुर्के पर प्रतिबंध लगता है तो केंद्र सरकार राजस्थान में मतदान से पहले घूंघट पर प्रतिबंध लगाए. मुझे खुशी होगी अगर घूंघट और बुर्का दोनों ही नहीं होंगे."

चुनाव आयोग ने पीएम मोदी और अमित शाह को दी क्लीन चिट, राहुल गांधी को भी मिली राहत

First published: 4 May 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी