Home » इंडिया » Kashmiri family beaten up by mob says them kashmiri terrorist because they gave food to dogs
 

दिल्ली: आवारा कुत्तों को खाना खिलाने पर कश्मीरी परिवार की भीड़ ने की पिटाई, कहा- आतंकवादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 15:03 IST
(twitter)

देश की राजधानी दिल्ली में चार कश्मीरियों को भीड़ द्वारा पीटने की खबर सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के चार कश्मीरियों को भीड़ ने निशाना बनाया, जिसमें तीन महिलाएं भी थी. ये मामला साउथ इस्ट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी का है, जहां 4 कश्मीरी लोगों के साथ मारपीट की गयी. घटना गुरुवार की है जहां एक कश्मीरी परिवार को 30-40 लोगों की भीड़ ने जमकर पीटा.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक इन 4 लोगों में एक 40 साल का व्यक्ति था, जो अपनी बहनों और मंगेतर के साथ रात को कॉलोनी से बाहर जा रहा था. उसी समय कॉलोनी के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों की गिरफ़्तारी की है. घटना के बाद दोनों पक्षों ने पुलिस में अपनी शिकायतें दर्ज करवायीं.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि उन्हें टारगेट इसलिए किया गया क्योंकि वो कश्मीरी हैं. वहीं दूसरी तरफ कॉलोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि लड़ाई कुत्तों को खाना खिलने को लेकर शुरू हुई. कॉलोनी के लोगों ने आरोप लगाया कि ये परिवार कुत्तों को खाना खिलाता है और यही कुत्ते आस पास इकट्ठा होकर लोगों को काटते हैं. जो लोगों के लिए खतरनाक है.

ये भी पढ़े- IPS हिमांशु रॉय का कैंसर नियंत्रण में था, ख़ुदकुशी की बात पर डॉक्टरों को नहीं हो पा रहा यकीन

हालांकि इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि वो कॉलोनी में काफी समय से रहते हैं. मगर यहां के लोग नहीं चाहते कि वो इस कॉलोनी में रहे. पीड़ितों ने आरोप लगाया कि उन्हें पीटते वक़्त 'कश्मीरी आतंकवादी वापस जाओ' के नारे भी लगाए गए.

साथ ही उन्होंने बताया कि जब उन्होनें रिकॉर्डिंग के लिए अपना फोन निकाला तो भीड़ ने फोन भी तोड़ दिया. पीड़ित ने कहा कि इस मामले में पहले भी उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी कि कॉलोनी के लोग हमारे परिवार को यहां रहने नहीं देंगे.

First published: 12 May 2018, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी