Home » इंडिया » kashmiri men selling dry fruits on a roadside were assaulted case
 

कश्मीरी युवक की लाठी-डंडों से पिटाई के मामले में 4 आरोपी गिफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2019, 8:11 IST

लखनऊ के भीड़भाड़ इलाके में सड़कों पर ड्राई फ्रूट्स बेचने वाले कश्मीरी युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने आज 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भगवा रंग के कुर्ते पहने 2 लोग एक ड्राई फ्रूट्स बेचने वाले को थप्पड़ मार रहे हैं. 

खबरों के मुताबिक,  डालीगंज पुल के फुटपाथ पर कश्मीरी युवक सूखे मेवे बेच रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. वहीं खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया था, जिससे आरोपियों की पहचान करने में आसानी हुई. 

आरोपियों का कहना था कि ये कश्मीरी है, जिसके चलते इसकी पिटाई की जा रही है.  वीडियों में दिखाया जा रहा है कि ड्राई फूट बेच रहे एक कश्मीरी युवक को अचानक दो लोग थप्पड़ मारते लगे. इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित से आधार कार्ड मांगा. साथ ही, कहा कि उठो जल्दी से.. निकलो यहां से. इस बीच कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दुकानदार को पीटने का कारण पूछने लगे. इस सवाल के जवाब में केसरिया कुर्ता पहने एक शख्स ने कहा कि यह कश्मीरी है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कश्मीरी युवक ने आधार कार्ड होने की जानकारी दी थी, लेकिन भगवाधारी गुंडों ने कोई बात नहीं सुनी. वे कश्मीरी दुकानदार को पीटते रहे. साथ ही, लाठी भी फटकारी.  वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कश्मीरी युवक ने आधार कार्ड होने की जानकारी दी थी, लेकिन भगवाधारी गुंडों ने कोई बात नहीं सुनी. वे कश्मीरी दुकानदार को पीटते रहे. साथ ही, लाठी भी फटकारी. 
इस घटना के मुख्य आरोपी बजरंग सोनकर को पुलिस ने कल सबसे पहले गिरफ्तार किया था. इसके अलावा अन्य आरोपी हिमांशु अवस्थी,अनिरुद्ध और अमर को गिरफ्तार कर लिया गया.

 

 

First published: 8 March 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी