Home » इंडिया » Kathua gang rape: Sadhvi pragya says there was no rape this is a political controversy to trap hindu by muslim
 

साध्वी प्रज्ञा ने कहा- कठुआ मामला है राजनीतिक षड्‍यंत्र, नहीं हुआ था बलात्कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 11:42 IST

कठुआ गैंग रेप में एक मासूम के साथ हुई हैवानियत से जहां पूरा देश आक्रोश में हैं वहीं राजनेता इसे सियासी जामा पहनाने से पीछे नहीं हट रहे. कठुआ काण्ड में इंसानियत को ताक पर रख कर चल रही राजनीति में एक और नाम जुड़ गया है, साध्वी प्रज्ञा. गुजरात के नवसारी में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहीं साध्वी प्रज्ञा ने कठुआ काण्ड पर विवादित बयान दिया है.

कठुआ काण्ड पर उन्होंने कहा, ''कठुआ काण्ड एक ऐसा षड़यंत्र है जिसको सुन कर मन में घृणा पैदा होती है एक जाती विशेष वर्ग के लिए, जो की मुस्लिम वर्ग है, जो कि कांग्रेस और वामपंथी वर्ग है.'' साध्वी ने कहा कि इतना घृणित काम जिसे बलात्कार कहा जाता है वो हुआ ही नहीं है. साध्वी का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट कह रही है कि सिर्फ हत्या हुई है. हत्या किसने की इसका कोई पता नहीं है.

ये भी पढ़ें- बड़ा सवाल: क्या POCSO एक्ट में बदलाव से रुक जाएंगी रेप की बढ़ती घटनाएं

साध्वी ने साथ ही कहा कि मुस्लिम ने अपनी बच्ची के साथ बलात्कार का आरोप लगाकर उसमे एक हिन्दू को फंसाया इससे वीभत्स्य राजनीतिक षड्‍यंत्र नहीं हो सकता. इतना ही नहीं साध्वी ने कहा कि उस बच्ची की केवल हत्या हुई बलात्कार नहीं, हत्या किसने की पता नहीं. लेकिन कांग्रेसियों और वामपंथियों ने मिलकर उसकी मौत के बाद उसका बलात्कार किया. मरने के बाद भी उसे शांति नहीं मिलेगी.

गौरतलब है कि कठुआ मामले में सबूतों से छेड़छाड़ की आशंका के कारण राज्य फॉरेंसिक लैब की जगह सबूतों को परिक्षण के लिए दिल्ली (FSL) लैब में भेजा गया जहां इस बात की पुष्टि हुई कि मासूम के साथ रेप हुआ. घटना स्थल से मिले बाल सैंपल आरोपियों के डीएनए से मैच हुए जिससे ये साबित होता है कि बच्ची के साथ मंदिर परिषर में ही ये हैवानियत की गयी.

First published: 23 April 2018, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी