Home » इंडिया » Katiyar then disputed, 'go to Bangladesh or Pakistan. What is their job here
 

'मुसलमान बांग्लादेश या पाकिस्तान जाएं, यहां उनका क्या काम है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2018, 12:33 IST

बीजेपी के सांसद विनय कटियार ने एक बार फिर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में आ गए हैं. कटियार ने कहा है कि एक ऐसा विधेयक होना चाहिए जो वंदे मातरम का सम्मान नहीं करने वालों और राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वालों को सजा दे सके. जो लोग पाकिस्तान का झंडा फहराएं उनके लिए भी सजा होनी चाहिए.

इससे पहले एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा में कहा था, कि केंद्र सरकार एक ऐसा कानून लेकर आए जिसमें एक भारतीय मुस्लिम को पाकिस्तानी कहने वालों के लिए सजा का प्रावधान हो. यही नहीं, ऐसा करने वाले लोगों को दंडित करने के लिए तीन साल की सजा का प्रावधान हो.

 

कटियार ने यह भी कहा ''दूसरी बात ये है, मुसलमान इस देश में रहना ही नहीं चाहिए , उन्होंने जनसँख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो इस देश में रहने की क्या आवश्यकता थी ? उनको अलग भू -भाग दे दिए गया , बांग्लादेश या पाकिस्तान जाएं .यहां उनका क्या काम है''

इससे पहले भी बीजेपी सांसद कटियार अपने विवादित बयानों  के कारण चर्चा में रहे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने ताजमहल को लेकर कहा था कि  'ताजमहल जल्दी ही तेज मंदिर में तब्दील होगा. आगरा में ताज महोत्सव की बाबत सवाल पूछने पर कटियार ने कहा था कि इसे ताज महोत्सव कहें या फिर तेज महोत्सव, दोनों ही बातें एक हैं. ताज और तेज में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है.

First published: 7 February 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी