Home » इंडिया » Kejriwal: Honest and good people are feeling extremely suffocated within BJP due to dictatorial attitude
 

केजरीवाल: आलाकमान की तानाशाही से बीजेपी में ईमानदार लोगों को घुटन

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2016, 9:40 IST
(फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. हाल ही में नवजोत सिद्धू ने बीजेपी की राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दिया है. इसके बाद से उनके आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा जोर पकड़ रही है.

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इशारों में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, "ईमानदार और अच्छे लोग भारतीय जनता पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं. इसकी वजह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का तानाशाही भरा रवैया है."

'साहस के लिए सिद्धू जी को सलाम'

सोमवार को मनोनीत राज्यसभा सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू ने संसद सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने उनके कदम की जमकर तारीफ की थी.

पढ़ें: लाख टके का सवाल ये है कि सिद्धू का अगला कदम क्या होगा?

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सिद्धू के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, "एक राज्यसभा सीट के लिए बहुत से लोग कुछ भी कर सकते हैं. पहली बार एक राज्यसभा सांसद को अपना राज्य बचाने के लिए इस्तीफा देते देख रहा हूं. इस साहस के लिए मैं सिद्धू जी को सलाम करता हूं."

आप की मुरीद नवजोत कौर!

हालांकि नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर हाल के घटनाक्रम के बाद जब पहली बार मीडिया से मुखातिब हुईं, तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अभी बीजेपी से उनका इस्तीफा नहीं हुआ है.

पढ़ें: नवजोत कौर: नवजोत सिद्धू का राज्यसभा से इस्तीफा मतलब बीजेपी से इस्तीफा

इस दौरान नवजोत कौर ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी एक नए विकल्प के तौर पर उभरी है. साथ ही नवजोत ने कहा कि मोहल्ला क्लीनिक उनका भी सपना रहा है. नवजोत ने केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कई अच्छे काम किए हैं.

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू का जाना बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं आम आदमी पार्टी इस मौके को भुनाने में कोई कसर छोड़ने के मूड में नहीं नजर आ रही है.

First published: 20 July 2016, 9:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी