Home » इंडिया » kejriwal: pm modi killed me
 

केजरीवाल: पीएम मोदी हमारी हत्या भी करा सकते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2016, 10:18 IST
(कैच)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि वो इस तरह के दमनकारी हैं कि किसी को भी मरवा सकते हैं, मुझे भी मरवा सकते हैं.

केजरीवाल ने यूट्यूब पर एक 10 मिनट के एक वीडियो संदेश में कहा कि केंद्र सरकार आम आदमी की आवाज दबा रही है. उन्होंने कहा कि केंद के इशारे पर उनकी पार्टी के 10 एमएलए को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है.

उन्‍होंने कहा, "हमारे सांसद भगवंत मान को भी सस्‍पेंड कर दिया गया. दिल्ली सरकार में मंत्री सत्‍येन्‍द्र सिंह और मनीष सिसोदिया पर भी जांच चल रही है.”

केजरीवाल ने जनता के बीच बनी एक धारणा की ओर इशारा करते हुए कहा, "लोग मुझसे कहते हैं कि आप हर बात के लिए मोदी जी को जिम्‍मेदार ठहरा देते हैं, लेकिन मैं लोगों को यही तो समझाना चाहता हूं कि आखिर यह सब कौन करा रहा है. अगर इनकम टैक्‍स, सीबीआई, दिल्‍ली पुलिस एक साथ पीछे पड़े हैं तो इनके ऊपर कोई तो होगा, यह मास्‍टरमाइंड कौन है? क्‍या वह अमित शाह हैं, या खुद मोदी जी हैं या फिर उनका कार्यालय. मोदी जी के इशारे पर अमित शाह यह सब करवा रहे हैं.” 

केजरीवाल ने संदेश में अपने कार्यकर्ताओं और एमएलए को चेतावनी देते हुए कहा, "केंद्र का यह दमन किसी भी हद तक जा सकता है. ये कुछ भी कर सकते हैं, किसी को भी मरवा सकते हैं, मुझे भी मरवा सकते हैं."

केजरीवाल ने कहा, ”मेरे सूत्र मुझे बताते हैं कि मोदी जी हम लोगों को लेकर बहुत ज्‍यादा बौखला गए हैं. वो हमारे किसी भी एमएलए के खिलाफ किसी भी मामले में कुछ भी साबित नहीं कर पाए. हर मामले में कोर्ट ने उनकी पुलिस को लताड़ लगाई. प्रधानमंत्री जी दिमाग से काम नहीं कर रहे हैं.”

आप नेता और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी राजनीतिक सत्‍ता के लिए यह सब कुछ कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा, ”मोदी सरकार से सब कोई नाराज है. मोदी जी अपने विरोधियों को खत्‍म करने में लगे हुए हैं. उन्‍होंने एक-एक करके सारी पार्टियों का दमन किया है. यही कारण है कि विपक्षी कांग्रेस की भी हिम्‍मत नहीं होती कि वो उनके खिलाफ आवाज उठाएं. उन्होंने हमारे खिलाफ केंद्र की एजेंसियों को छोड़ दिया है.”

First published: 28 July 2016, 10:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी