Home » इंडिया » kejriwal rape accused former minister sandeep kumar campaigning for bjp in mcd election.
 

रेप के आरोपी केजरीवाल के 'राशन कार्ड वाले मंत्री' ने मांगे भाजपा के लिए वोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2017, 14:49 IST

अरविंद केजरीवाल के पूर्व मंत्री संदीप कुमार जिन पर एक महिला का रेप कर उसकी सीडी बनाने का आरोप है, वो ज़मानत पर बाहर आ गए हैं. संदीप कुमार पर महिला ने आरोप लगाया था कि राशन कार्ड बनाने के बहाने संदीप कुमार ने उनका रेप किया था.

संदीप कुमाप पर रेप के आरोप लगने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया था. इस मामले को लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी को जमकर घेरा था और केजरीवाल पर आपराधिक प्रवृति के लोगों को मंत्री बनाने के आरोप लगाए थे. पर आपको जानकर हैरानी होगी कि संदीप कुमार जेल से बाहर आने के बाद एमसीडी चुनावों के लिए प्रचार कर रहे है पर ये प्रचार आम आदमी पार्टी को जिताने के लिए नहीं बल्कि दिल्ली में  नगर निगम पर 10 साल से काबिज भाजपा के लिए है. संदीप कुमार घूम-घूम कर भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं. 

दिल्ली के नरेला में भाजपा प्रत्याशी सविता खत्री के चुनाव-प्रचार में रेप के आरोपी पूर्व मंत्री संदीप कुमार नजर आए. वो भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली के साथ उनके लिए वोट मांग रहे हैं. हालांकि सविता उनके साथ नहीं थी. जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "भाजपा प्रत्याशी के परिवार से उनकी पुरानी दोस्ती है, इसी लिहाज से उनके लिए वोट मांग रहे हैं."

जब केजरीवाल के पूर्व मंत्री से पूछा गया कि क्या वो भाजपा ज्वाइन करेंगे तो उनका कहना था कि बतौर विधायक उनके कार्यकाल के  तीन साल बाकी हैं और फिलहाल वो अभी किसी दूसरी पार्टी में नहीं जाएंगे.

गौरतलब है कि संदीप कुमार का वीडियो मीडिया में वायरल होने के बाद 'राशन कार्ड बनाने वाला मंत्री' कहकर भाजपा सड़कों पर उतरी थी. वही आज अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए उनका सहारा ले रही है.

First published: 17 April 2017, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी