Home » इंडिया » Kejriwal's response to AAP leader Ashutosh's resignation
 

आशुतोष का इस्तीफा स्वीकार करने से केजरीवाल का इनकार, कहा- इस जन्म में तो नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 15:40 IST

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष का इस्तीफ़ा स्वीकार करने से पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इनकार कर दिया है. एक ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा कि 'हम कभी भी आप का इस्तीफा कैसे स्वीकार कर सकते हैं? ना, इस जन्म में तो नहीं.'

इससे पहले निजी कारणों का हवाला देते हुए आशुतोष ने इस्तीफे की घोषणा की थी. एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि ''सर, हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं.'' आम आदमी पार्टी के अन्य कई नेताओं ने भी आशुतोष के इस्तीफे पर हैरानी जताई है.

ये भी पढ़ें : आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा, व्यक्तिगत कारणों का दिया हवाला

इस्तीफे के बाद आशुतोष ने कहा ''आम आदमी पार्टी के साथ मेरा सहयोग सुंदर और क्रांतिकारी था, जो अब समाप्त हो गया है. मैंने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है और पीएसी से अनुरोध किया है कि इसे स्वीकार करें''. आशुतोष ने इस्तीफे के पीछे निजी वजहों का हवाला दिया है.

पहले भी मीडिया में खबरें आयी थी कि वह राज्यसभा न भेजे जाने की वजह से पार्टी से वह नाराज चल रहे थे. वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काफी करीबी माने जाते थे. 

आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि ''हर प्रतिभासम्पन्न साथी की षड्यंत्रपूर्वक निर्मम राजनैतिक हत्या के बाद एक आत्ममुग्ध असुरक्षित बौने और उसके सत्ता-पालित, 2G धन लाभित चिंटुओं को एक और “आत्मसमर्पित-क़ुरबानी” मुबारक हो! इतिहास शिशुपाल की गालियां गिन रहा है. आज़ादी मुबारक''

First published: 15 August 2018, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी