Home » इंडिया » Kejriwal writes to Union Minister Nitin Gadkari expressing regret for unverified allegations made against him
 

केजरीवाल का माफीनामा जारी, मजीठिया के बाद नितिन गडकरी से भी मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 15:01 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता से माफी मांगने से खड़ा बवाल अभी थमा भी नहीं था कि केजरीवाल ने अब भाजपा नेता नितिन गडकरी से माफी मांग ली है. अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से माफी मांगी है. केजरीवाल ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और उनके बेटे अमित सिब्बल से भी माफी मांगी है.

केजरीवाल ने नितिन गडकरी को पत्र लिखकर कहा है कि हम सभी राजनीति में हैं और कभी मेरी किसी टिप्पणी से आपको दुख पहुंचा हो तो मैं माफी मांगता हूं.

 

बता दें कि अकाली नेता मजीठिया से माफी मांगने पर आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट में बवाल हो गया था. आप के पंजाब यूनिट के अध्यक्ष भगवंत मान ने इस मुद्दे पर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 के चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने मजीठिया पर ड्रग्स के धंधे में शामिल होने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. साथ ही उन्होंने पंजाब में आप की सरकार आने पर मजीठिया को सलाखों के पीछे भेजने तक की बात कही थी.

केजरीवाल के इन आरोपों पर मजीठिया ने उनके खिलाफ मानहानि का दावा किया था. जिसके बाद केजरीवाल ने लिखित में माफी मांगी. केजरीवाल के इस कदम के बाद पंजाब आप के नेताओं में फूट भी पड़ गई.

First published: 19 March 2018, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी