Home » इंडिया » Kerala: An accused arrested involved in Pregnant Elephant Death matter
 

केरल: गर्भवती हथिनी की मौत पर मचा है बवाल, मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2020, 12:40 IST

Elephant Death in Kerala: केरल में गर्भवती हथिनी की मौत पर देशभर में बवाल मचा हुआ है. इस बीच मामले में एक गिरफ्तारी हुई है. राज्य वन विभाग ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. वन विभाग ने अपने ट्वीट में बताया, "केएफडी (केरल वन विभाग) ने हथिनी की मौत मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.''

वन विभाग ने गुरुवार को कहा था कि हथिनी की मौत की घटना के संबंध में तीन संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. खुद केरल के सीएम ने घटना पर दुख जताते हुए कहा था कि तीन संदिग्धों पर ध्यान केंद्रित करते हुए जांच जारी है. उन्होंने कहा था कि पुलिस और वन विभाग संयुक्त रूप से घटना की जांच करेंगे.

केरल के वन मंत्री के राजू ने एक आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कहा कि पलक्कड में गर्भवती हथिनी की मौत के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गर्भवती हथिनी के मौत के मामले में तीन संदिग्धों से पहले पूछताछ की गई. 

बता दें कि केरल में गर्भवती हथिनी को पटाखे से भरा अनानास खिलाया गया था. इसके बाद हथिनी की मौत हो गई थी. यह जंगली हथिनी साइलेंट वैली के जंगल से भोजन की तलाश में गांव में आई थी. इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने उसे पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था. इसके बाद हथिनी तीन दिनों तक पानी में खड़ी थी और अंत में उसने दम तोड़ दिया था. 

प्रेग्नेंट हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, भड़के बॉलीवुड सेलेब्स

केरल : हथिनी के साथ की गई क्रूरता पर वन अधिकारी की पोस्ट पढ़कर रो पड़ेंगे आप

First published: 5 June 2020, 12:40 IST
 
अगली कहानी