Home » इंडिया » Kerala Assembly Elections 2021: BJP CM candidate Metro Man E Sreedharan says my victory is sure
 

केरल चुनाव 2021: BJP ने बनाया CM उम्मीदवार तो 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन ने अपनी जीत को लेकर कह दी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2021, 16:57 IST

Kerala Assembly Elections 2021: देशभर में मेट्रो क्रांति लाने वाले ई श्रीधरन(E Sreedharan) को भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने केरल विधानसभा चुनाव(Kerala Assembly Elections) के लिए अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार(Chief Ministerial Candidate) बनाया है. देशभर में मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन के उम्मीदवारी की जानकारी केरल भाजपा के प्रमुख के सुरेंद्रन ने दी.

मेट्रो मैन ई श्रीधरन से जब उनके सीएम पद के उम्मीदवार बनाए जाने पर सवाल पूछा गया तो कहा कि अभी तक उन्होंने सीट का फैसला नहीं किया है. श्रीधरन ने कहा कि वह किसी भी सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और उनकी जीत पक्की है. मेट्रो मैन ने कहा कि उन्हें पक्का भरोसा है कि इस बार बीजेपी ही सत्ता में आएगी.

ई श्रीधरन ने कहा वह ऐसी सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, जो मलप्पुरम में पोनानी से दूर न हो. वह वहीं रहते हैं. ई श्रीधरन ने पहले भी सीएम पद की इच्छा जताई थी. बता दें कि अभी केरल में लेफ्ट की सरकार है, जहां ई श्रीधरन की मदद से भारतीय जनता पार्टी इस दक्षिण भारतीय प्रदेश में एंट्री की कोशिश कर रही है.

ई श्रीधरन ने 25 फरवरी को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. उन्होंने आज कहा कि उनका आज दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में आखिरी दिन है और वह आज इस्तीफा देंगे. इसके बाद ही वह चुनाव में अपना नामांकन दाखिल करेंगे.  श्रीधरन को सरकार ने पलरीवोट्टम फ्लाई ओवर प्रोजेक्ट का मुख्य सलाहकार नियुक्त किया था. आज उन्होंने इसका आखिरी निरीक्षण किया.

इसके बाद श्रीधरन ने पत्रकारों से बताया कि वे विधायक या दूसरे किसी पद पर रहते हुए भी प्रोजेक्ट के देखरेख करेंगे. ई श्रीधरन ने सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के बाद इंडियन रेलवे सर्विस ज्वाइन की थी. बता दें कि केरल में विधानसभा की 140 सीटें हैं. केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसका नतीजा 2 मई को आएगा. 

पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: शिवसेना भूली हिंदुत्व का मुद्दा? BJP नहीं बल्कि इस पार्टी को करेगी सपोर्ट

West Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल में जीत हासिल करने के लिए दर्जनभर रैलियां कर सकते हैं PM मोदी

First published: 4 March 2021, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी