Home » इंडिया » Kerala: Congress leader Rahul Gandhi took a dip in sea with fishermen in Kollam
 

VIDEO: समुद्र में कपड़े पहनकर नहाते दिखे राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर लिए मजे

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2021, 16:00 IST

Rahul Gandhi Dip in Sea: कांग्रेस(Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल दौरे पर समुद्र में डुबकी लगाते दिखाई दिए. हालांकि इस दौरान उन्होंने कपड़े पहने हुए थे, इस कारण लोगों ने उनके मजे भी लिए. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि राहुल गांधी को यह तक नहीं पता है कि पानी में बिना कपड़ों के नहाने जाते हैं.

इसके अलावा कई लोग राहुल गांधी पर तंज भी कर रहे हैं. कुछ लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद राहुल गांधी को पानी में कूदना पड़ा है. दरअसल, राहुल गांधी मछुआरों के जीवन को करीब से देखने के लिए उनके साथ नाव में सवार होकर समुद्र में गए थे.

इसके बाद जब मछुआरों ने मछली पकड़ने के लिए जाल डाला और समुद्र में कूदे तो उन्होंने भी बाकी मछुआरों की तरह समुद्र में छलांग लगा दी. समुद्र में कूदने के बाद वह करीब 10 मिनट तक तैरते रहे. इस दौरान नाव पर राहुल गांधी का एक सिक्योरिटी ऑफीसर भी मौजूद था.

इस दौरान नाव पर मौजूद कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि राहुल गांधी हमें बिना बताए ही पानी में कूद गये. यह सब देख हम सभी दंग रह गये. हालांकि वह बहुत सहज दिख रहे थे. करीब 10 मिनट तक वह पानी में रहे. कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी एक अच्छे तैराक हैं. बता दें कि राहुल गांधी नीली टी-शर्ट और खाकी ट्राउजर पहने-पहने समुद्र में कूद गए थे.

इसके बाद जब वह थंगासेरी तट पर लौटे तो राहुल गांधी ने अपने गीले कपड़े बदले. जब राहुल गांधी नाव से जा रहे थे तो उनके साथ नाव पर 23 मछुआरे थे. मछुआरों ने नाव पर ही राहुल गांधी को ब्रेड और मछली करी खिलाई. राहुल गांधी ने मछुआरों द्वारा पकाई गई करी का लुत्फ उठाया. अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने मछुआरा समुदाय की समस्याओं को भी सुना.

IT Rules 2021: 18 साल से कम वाले नहीं देख सकेंगे एडल्ट कंटेंट, OTT Platforms पर देनी होगी A रेटिंग

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में खोलने जा रही है तीन नए मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स

First published: 25 February 2021, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी