Home » इंडिया » Kerala: Dalit woman tortured, killed in Ernakulam district
 

केरल: एर्नाकुलम में दलित महिला से दरिंदगी, रेप के बाद हत्या का शक

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

केरल में एक दलित महिला की हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एर्नाकुलम जिले के पेरंबवूर में दलित महिला की नृशंस हत्या कर दी गई.  

वहीं इस मामले में दिल्ली के निर्भया गैंगरेप मामले जैसी दरिंदगी की बात सामने आ रही है. आशंका है कि लॉ का कोर्स कर रही 30 साल की दलित महिला के साथ रेप किया गया और उसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. 

गुरुवार से लापता थी महिला


अपने घर में मृत मिली महिला की आंतें तक बाहर निकली हुई थीं. पुलिस के मुताबिक वो अपनी मां के साथ रहती थी, जिनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

मृतका के पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया था. छात्रा को आखिरी बार गुरुवार दोपहर 1 बजे देखा गया था जब वो पानी भरने के लिए निकली थी.

पुलिस को शक है कि गुरुवार दोपहर ही उसके साथ दरिंदगी की घटना हुई है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

मामले पर गरमाई सियासत


राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी सीपीएम ने इस मामले में राज्य सरकार पर ‘निष्क्रियता’ बरतने का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ राज्य के गृहमंत्री रमेश चेन्नितला ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

उन्होंने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का वादा किया है. 

पढ़ें:मुंबई: ठाणे में आदिवासी लड़की के साथ रेप

इस बीच एर्नाकुलम ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है, लिहाजा बलात्कार की आशंका पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

इस मामले में एर्नाकुलम रेंज के आईजी महिपाल यादव की निगरानी में पुलिस अफसरों की टीम जांच कर रही है. जिसकी अगुवाई पेरंबवूर के डिप्टी एसपी कर रहे हैं.

First published: 3 May 2016, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी