Home » इंडिया » Kerala MLA asked for toll so he vandalised stop barriers at toll plaza
 

VIDEO: टोल मांगने पर सातवें आसमान पर पहुंचा विधायक का गुस्सा और किया ये काम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 13:32 IST

केरल में एक विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. केरल के टोल प्लाजा पर विधायक के गुस्से को सीसीटीवी ने कैद कर लिया. टोल प्लाजा पर टोल टैक्स मांगे जाने से नाराज विधायक ने टोल प्लाजा का स्टॉप बैरियर तोड़ दिया. केरल के विधायक पी सी जॉर्ज कोच्चि से थ्रिस्सूर की तरफ अपनी लग्जरी कार से जा रहे थे.

उनकी गाड़ी को टोल टैक्स देने के लिए टोल प्लाजा के कार्यकर्ताओं द्वारा रोक लिया गया. टोल प्लाजा पर काम करने वाले ये लोग अधिकतर दूसरे राज्य के हैं. सीसीटीवी फुटेज में साफ़ है कि विधायक कार से उतरा और अपने साथियों के साथ उसने टोल प्लाज़ा के स्टॉप बैरियर को तोडा. गुस्से में उसने और भी तोड़ फोड़ की.

 

जॉर्ज के अनुसार उसकी कार में 'विधायक' लिखा हुआ था. उसके बाद भी उसकी कार को जाने नहीं दिया गया. सात बार से विधायक रहे जॉर्ज हमेशा से ही विवादों में रहे हैं.

पुलिस का कहना है कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने बताया कि विधायक की कार को जाने के लिए अनुमति देने में जरा सी देरी हो गई जिसके बाद विधायक ने अपने साथियों के साथ कार से बाहर निकल कर स्टॉप बैरियर तोड़ दिया. पुलिस के अनुसार कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की गयी है, क्योंकि टोल कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें कोई पुलिस शिकायत नहीं करनी है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी जितने भारतीय हैं, उतने तो नरेंद्र मोदी भी नहीं होंगे'

First published: 18 July 2018, 13:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी