Home » इंडिया » Kerala MLA PC George says six Congress MP and many MLA can join BJP
 

कर्नाटक के बाद केरल ! 'जहां से जीते राहुल गांधी, वहां से 6 कांग्रेस सांसद थामेंगे BJP का दामन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2019, 13:10 IST

लेफ्ट शासित राज्य केरल मेें भी बड़ी राजनीतिक उठापटक की खबर सामने आ रही है. केरल राज्य के एक विधायक ने दावा किया है कि हाल ही में जीते कांग्रेस के 6 सांसद BJP का झंडा उठा सकते हैं. केरल के विधायक पीसी जॉर्ज ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस के छह सांसद और तीन विधायक भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के संपर्क में हैं.

पीसी जॉर्ज ने दावा किया कि जल्द ही केरल में दल-बदल संभव है. पीसी जॉर्ज की पार्टी 'केरल जनपक्षम सेक्युलर' हाल ही में भाजपा नेतृत्व वाले राजग का हिस्सा बनी है. पार्टी की प्रदेश कमेटी की बैठक के बाद केरल के कोट्टायम में जॉर्ज ने मीडिया के सामने दावा किया कि, "उन्हें पता चला है कि कांग्रेस के छह सांसद और तीन विधायक भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के साथ बातचीत कर रहे हैं."

हालांकि इस संबंध में उन्होंने ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने जब उनसे इस बाबत विस्तृत जानकारी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दे सकते, लेकिन केरल में कांग्रेस खेमे से भाजपा में लोग जायेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि उनका दावा जल्द ही सबके सामने आ जाएगा और सही साबित होगा.

जॉर्ज ने यह दावा ऐसे समय में किया है जब कर्नाटक और गोवा में अपने विधायकों के दल-बदल से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस ने हालांकि जॉर्ज के इस दावे को खारिज कर दिया है. कांग्रेस ने उन्हें बड़बोला बताते हुए कहा है कि सिर्फ मीडिया का ध्यान खींचने के लिये वह ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं.

बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस को हो गई 6 महीने की जेल, एक दिन पहले ही ट्विटर पर मचाया था बवाल

टीम इंडिया की हार पर विवेक ओबेराय ने ट्वीट किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- घटियापन की हद है..

First published: 22 July 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी