Home » इंडिया » Kerala: Onam special Thiruvonam Bumper lottery results to be out today
 

केरल : आज आएगा 10 करोड़ की ईनामी राशि वाली इस लॉटरी का रिजल्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2018, 14:49 IST

केरल राज्य लॉटरी विभाग ओणम विशेष तिरुवनम बम्पर के परिणाम की घोषणा करेगा. बम्पर पुरस्कार क्रमशः 10 करोड़ रूपये का है जबकि दूसरे और तीसरे पुरस्कार के लिए 5 करोड़ रुपये और 3 करोड़ रुपये की राशि राखी गई है. इस परिणाम आज दोपहर 2 बजे लाइव होने की उम्मीद थी. https://www.keralalotteryresult.net/

ओणम बम्पर लॉटरी केरल सरकार द्वारा जारी सबसे अधिक प्रतीक्षित लॉटरी में से एक है. जीएसटी सहित एक टिकट की कीमत 250 रुपये थी. इससे पहले गुरुवार को परिणाम घोषित किए जाने थे, लेकिन राज्य में बाढ़ की वजह से तारीख को बढ़ा दिया गया था. ओणम बम्पर लॉटरी (बीआर-63) 10 श्रृंखला में उपलब्ध था. जिसमे एसयू, वीए, आरएन, एजे, बीएल, टीएच, आईआर, यूवी, ओएन, एएम शामिल थी.

 

सात दैनिक और एकाधिक बम्पर ड्रॉ के साथ, लॉटरी केरल में सबसे बड़ी नकदी में से एक है. राज्य सरकार चार त्यौहार बम्पर ड्रॉ का आयोजन करती है - ओणम, विशु, क्रिसमस और पूजा / दशहरा. दो मौसमी जैकपॉट, मानसून और ग्रीष्मकालीन बम्पर हैं.

इस साल, मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष (सीएमडीआरएफ) ने बाढ़ प्रभावित राज्य के लिए अतिरिक्त राहत धन जुटाने के लिए एक विशेष लॉटरी की घोषणा की है. 250 रुपये की कीमत पर, ड्रा 3 अक्टूबर को होगा और लॉटरी की पूरी आय सीएमडीआरएफ को निर्देशित की जाएगी.

ये भी पढ़ें : हाईकोर्ट ने ख़ारिज की तेल कंपनियों से मूल्य निर्धारण की जानकारी मांगने वाली याचिका

First published: 19 September 2018, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी