Home » इंडिया » Kerala: Temple priest arrested for threatening bomb attack on President Ram Nath Kovind
 

राष्ट्रपति कोविंद को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मंदिर का पुजारी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 15:49 IST

तीन दिन की यात्रा पर केरल पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को त्रिशूर के मंदिर के एक पुजारी ने जान से मारने की धमकी दी है. जिसे केरल की पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पुजारी जयरमन ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर कहा कि राष्ट्रपति कोविंद जब सोमवार को सेंट थॉमस कॉलेज के शताब्दी समारोह में शरीक होंगे तो वह उन्हें बम से उड़ा देगा.

केरल पुलिस ने बताया कि जैसे ही पुजारी की धमकी कंट्रोल रूम को मिली पुलिस टीम तुरंत हरकत में आई और कॉल डिटेल के सहारे जयरमन को ट्रैक कर हिरासत में ले लिया. त्रिशूर के एसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि जयरनम ने शराब के नशे में यह कॉल किया था और सुबह जब उसे होश आया तो उसे कुछ भी याद नहीं था.

बता दें कि राष्ट्रपति कोविंद तीन दिनों की अपनी केरल यात्रा पर हैं. वह राजधानी तिरुवनंतपुरम में  सोमवार को केरल विधानसभा के हीरक जयंती समारोह के समापन सत्र 'लोकतंत्र के त्यौहार' का उद्धाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में राज्यपाल पी सदाशिवन, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन और विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेनिथल्ला के शामिल होने की संभावना है.

तय कार्यक्रम के अनुसार वह यहां के गुरुवयूर स्थित कृष्ण मंदिर में भी जाएंगे. इसके अलावा त्रिसूर स्थित संत थॉमस कालेज के शताब्दी समारोह का उद्घाटन करेंगे और फिर दिल्ली लौट आएंगे.

First published: 6 August 2018, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी